टैकनोलजीबिजनेस

Nokia 1100 Zeno Lite: एक बार चार्ज करने पर 3 दिन चलेगी बैटरी, Nokia ने लांच किया सबसे धांसू स्मार्टफोन

Nokia 1100 Zeno Lite: नोकिया भारत का सबसे पुराना और लोकप्रिय कंपनी है. नोकिया पहले के समय में कीपैड स्मार्टफोंस को बनाया करती थी लेकिन बदलते दौर और टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कंपनी ने भी अपने मोबाइल फोन में बदलाव किया और आज कंपनी स्मार्टफोंस का निर्माण करती है. जो की काफी बजट फ्रेंडली और टिकाऊ भी होते हैं ऐसे में अगर आप भी नोकिया का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दे की हाल ही में कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम नोकिया 1100 जीनो लाइट है. इसके फीचर्स जानकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.


इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें ग्राहकों को 8GB रैम मिलेगा जिसे आप 12 जीबी तक बढ़ा सकते हैं वही 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है इसके साथ ही इसमें यूजर्स को एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिलता है.


पावर के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे एक बार चार्ज करने पर 48 घंटे तक चलाया जा सकता है. वही फोटोग्राफी के लिए इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे की कंपनी इसके रियर में 64 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान कर रही है और साथ ही 16 और 12 मेगापिक्सल का दो और कैमरा भी दिया गया है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है. जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा की बात करें तो बता दे की कंपनी ने इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है जिससे आपकी काफी खूबसूरत पिक्चर्स क्लिक हो सकती हैं.

Related Articles

Back to top button