मनोरंजन

Hostel Hudugaru Bekagiddare OTT Campus: ओटीटी पर कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही है हॉस्टल हुडुगारु बेकागिद्दरे, देखकर आ जाएगी कैंपस की याद

इस समय जब अधिकांश कन्नड़ फिल्म निर्माता TV और डिजिटल खरीदार के लिए अपनी फिल्म के लिए खरीदार ढूंढ रहे हैं और संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। आगामी फिल्म केंपस कॉमेडी हॉस्टल हुडुगारु बेकागिद्दरे की टीम ने सोना हासिल कर लिया है। फिल्म के थियेटर में रिलीज होने से कुछ ही दिन पूर्व वे रिलीज से पहले सेटेलाइट्स और डिजिटल अधिकार बेचने की में सफल रही इन दिनों नाथ के पंचायत अधिकारियों पर प्रिविलेज व्यवसाय में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि प्लेटफार्म में कन्नड़ सामग्री के लिए अपने पास खड़े कर लिए हैं फिलहाल हॉस्टल फोटो निर्देश एक सौदा करने में सफल रही है।

यह फिल्म जो कि सिनेमाघरों में 21 जुलाई को दस्तक देगी रक्षित शेट्टी के परमवाह स्टूडियो द्वारा यह निर्देशित की जाएगी और मैं विक्रम हमने सुना है। डिजिटल और सेटेलाइट स्क्रीमिंग अधिकतर जी नेटवर्क के माध्यम से हुई है। सौदे की विकृत जानकारी अभी तक ज्ञात नहीं है इसीलिए स्टीमिंग की तारीख के बाद में डिसाइड की जाएगी।

फिल्म के टेलर पर बोलते हुए रचित नहीं उन कारणों को सूची बंद किया है जिनके मुताबिक उन्हें लग रहा है कि नवदीप नितिन कृष्णमूर्ति द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनके बैनर से प्रोत्साहन की हकदार मानी जा रही है. पहले ही फिल्म दो बार देख चुकी है हर बार मैंने इसका सामना शुरू से ही आनंद किया है फिलहाल फिल्म की रिलीज से पहले मैं एक बार फिर से इसे देखना चाहता हूं क्योंकि इसमें बहुत सी चीजें ऐसी हैं।

जो अभी तक पसंद नहीं आई है सीने में मोटरक्राफ्ट कारणों से होटल हुडुगारु देखी है। क्योंकि मैं 777 चालीसा की शूटिंग भी कर रहा था फिलहाल मुझसे मिले थे और मुझे फिल्म के दृश्य दिखाई दिए थे जिससे मैं उन्हें देखकर इसे सूट किया उसमें काफी उत्सुक और प्रभावित हुआ हूं क्योंकि मैंने पहले केवल हॉलीवुड फिल्में ही तकनीकी पहलुओं में देखी है.

Related Articles

Back to top button