क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

जसप्रीत बुमराह के लिए इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही आई बहुत बुरी खबर, भारतीय फैंस हुए निराश

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी जसप्रीत बुमराह को आज कौंन नहीं जानता है, उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी से सबका दिल जीता है। उन्होने बहुत कम समय में क्रिकेट जगत में बहुत नाम कमाया है। हालही में जसप्रीत बुमराह को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जिसके बाद से हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। जसप्रीत बुमराह इन दिनों आईसीसी वनडे (ICC ODI) रैंकिंग में दूसरे पायदान में आ गए है। चलिए आपको बताते है की जसप्रीत बुमराह को लेकर हालही में कौन सी बुरी खबर आई है जिसके बाद से उनके सभी फैंस बहुत निराश है।

जसप्रीत बुमराह के लिए आई बुरी खबर

आपको बता दे की हालही भारत और इंग्लैंड की एक ODI सीरीज हुई है जिसमे भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से सीरीज में मात दे दी है। लेकिन एक मैच दौरान जसप्रीत बुमराह की कमर दर्द हुआ और वो मैच नहीं खेल पाए जिस वजह से उनको अपना पहला स्थान नहीं बचा पाए और दूसरे नंबर पर आ गए है।

ये है पहले नंबर पर

अगर पहले नंबर की बात करे तो न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पहला स्थान हासिल किया है लेकिन आपको बता दे की उनकी रेटिंग 704 है और जसप्रीत उनसे केवल एक अंक पीछे है शायद अगर उनका ये मैच कमर की दर्द की वजह से मिस नहीं होता तो वो नंबर एक पर होते। इसके बाद से भारतीय क्रिकेट फैंस निराश है।

Related Articles

Back to top button