क्राइममध्य प्रदेशरीवा

रीवा के हाईवें में हुआ बड़ा हादसा, पति-पत्नी की मौत, तीन लोग घायल

रीवा। शनिवार की दोपहर रीवा जिले के हाईवें हुए हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को ईलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मनगंवा थाना के गंगेव चौकी अंतर्गत टिकुरी गांव के पास हुई है। बताया जाता है कि अनुपपुर का रहने वाला यह परिवार दो अलग-अलग चार पहिया वाहनों से प्रयागराज गया हुआ था और लौटते समय यह हादसा हो गया है।

पेड़ से टकराई कार

बताया जा रहा है कि उत्तर-प्रदेश के प्रयागराज से कार सवार वापस शह०डोल के अनुपपुर जा रहे थे। टिकुरी गांव के पास उनकी कार एक मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और कार सीधे पेड़ से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए तो वही कार में सवार सभी लोग हादसे के शिकार हुए है।

अनुपपुर जिले के रहने वाले है लोग

गंगेव पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुई बताई की कार में सवार लोगो की पहचान कर ली गई है। जिसमें नारायण शर्मा 45 साल उनकी पत्नी आशा शर्मा 42 साल निवासी चेतना नगर अनुपपुर की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि प्रखर शर्मा, भावना शर्मा निवासी चेतना नगर अनुपपुर एवं राधा ठाकुर निवासी बिलासपुर गंभीर रूप से घायल है।

बौलिया घाट में बस की टक्कर से कार सवार घायल

इसी तरह एक अन्य सड़क दुर्घटना अंतरैला थाना अंतर्गत बौलिया घाट में घटी है। जंहा बस की टक्कर से कार में सवार 5 लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि बिरसिंहपुर से लौट रहे थें और बौलिया घाट में बस की सीधी टक्कर लग गई। स्थानिय लोगो एवं पुलिस की मदद से उन्हे अस्पताल ले जाया गया।

Related Articles

Back to top button