खेल

नीरज चोपड़ा के प्यार में हुई पागल यह बॉलीवुड अभिनेत्री, मीडिया में दिया यह बयान

टोक्यो ओलंपिक 2021 में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतकर पूरे विश्व में देश का नाम रोशन करने वाले जैवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता है. आज उनके चाहने वालों में भारत की आम जनता से लेकर बड़े-बड़े से और दुनिया के जाने माने खिलाड़ी भी शामिल है. हर तरफ उनकी वाह वाही होती रहती है. सोशल मीडिया पर भी उनके ट्रेनिंग के समय के पुराने वीडियोस और इंटरव्यू वायरल होते रहते हैं.

नीरज के चाहने वालों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है वह है बॉलीवुड अभिनेत्री जो jyoita चटर्जी का. ‘क्लास ऑफ 2020’ मैं अपनी अदाकारी को लेकर फेमस हुई अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा के तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि नीरज एक बहुत ही सीधे और जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं. भले ही उन्होंने बहुत कुछ अपने जीवन में हासिल कर लिया है लेकिन उन्होंने अपनी नहीं हो कभी नहीं छोड़ी.

वह आगे बात करते हुए कहते हैं कि पहले मैं इन्हें नहीं जानती थी लेकिन ओलंपिक में इनके प्रदर्शन के बाद हर कोई कियारा आडवाणी से लेकर मेरे पड़ोस की लड़की तक इनके बारे में बात कर रहा था तब मैंने इन्हें देखना शुरु किया और मैं उनके प्यार में पड़ गई.

वह कहती है कि नीरज जैसे लड़के ने मेरा दिल पिघला दिया. अगर मैं नहीं तो नीरज जिसको भी मिलेगा वह दुनिया की बहुत सौभाग्यशाली लड़की होगी. चटर्जी कहती है कि उन्होंने भी यह फैसला लिया है, कि वह अपना जीवन एक आम इंसान की तरह व्यतीत करना पसंद करेंगी.

Related Articles

Back to top button