मनोरंजन

35 साल की Taapsee Pannu करने जा रही है शादी ? एक्ट्रेस बोली- अभी प्रेग्नेंट…

35 साल की Taapsee Pannu करने जा रही है शादी ? एक्ट्रेस बोली- अभी प्रेग्नेंट…

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने बिंदस रवैए के लिए जानी जाती है। वह निडर होकर अपनी बात सब के सामने रखती है। कुछ समय से तापसी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव है। लेकिन एक छोटे से ब्रेक के बाद तापसी फिर से इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कनेक्ट हुई है। तापसी ने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने की वजह भी बताई। तापसी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ चिटचैट के दौरान अपनी शादी से जुड़े सवाल पर भी अपने अंदाज़ में जवाब दीया। ओर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में भी जानकारी फैन से शेयर की।


तापसी पन्नू ने ’पिंक’ ओर ’हसीन दिलरुबा’ जिसे फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक मजबुर जगह बनाई है। इंस्टाचेट के सेसन में तापसी ने सोशल मीडिया पर टॉक्सिन और नेगेटिव वातावरण होने के वजह से सोशल मीडिया पर दूरी बनाने की वजह बताई। बता दें कि तापसी ने आखिरी पोस्ट एक जुलाई को डाला था। पहले की तरह उनके कम एक्टिव होने पर एक फैन ने उनसे इसका कारण पूछ डाला।

शादी की सवाल पर तापसी पन्नू ने दीया कुछ ऐसा जवाब

एक अन्य फैन ने पूछा कि वह शादी कब कर रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने हाजिरजवाबी देते हुए कहा, ”मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं। तो फिलहाल तो बिल्कुल नहीं। जब शादी करूंगी तो आपको बता दूंगी।” तापसी पन्नू के बैडमैंटन प्लेयर टर्न कोच मैथियास बो के साथ रिलेशन में होने की चर्चा है। तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले साल छह फिल्मों की रिलीज के बाद एक्ट्रेस इस साल शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button