बिजनेस

JTL Industries Share Price: 27 रुपए वाला जेटीएल इंडस्ट्रीज का शेयर पहुंचा 400 रुपए के पार, 3 साल में दिया 1400 परसेंट का रिटर्न

स्टील पाइप के कारोबार से जुडी जेटीएल इंडस्ट्रीज ने अपने निवेशको को सिर्फ तीन साल में ताबड़तोड़ 1400 परसेंट से भी अधिक का मुनाफा दिया हैं. जिसके चलते एक बार फिर निवेशको को तगड़ी कमाई हुई हैं.

28 अगस्त 2020 के दिन यानी की आज से तीन साल पहले जेटीएल इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस महज 27 रूपये के करीब थी. आज वही शेयर प्राइस 400 के पार इन दिनों ट्रेड कर रहे हैं. फिर भी निवेशक आज के दिन भी जेटीएल इंडस्ट्रीज के शेयर खरीदने के लिए दिलचस्पी रख रहे हैं. और जेटीएल इंडस्ट्रीज का शेयर एक बार निवेशको का पसंदीदा शेयर बना हैं.

अगर बात की जाए जेटीएल इंडस्ट्रीज के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज जेटीएल इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस 407.75 रूपये के करीब चल रही हैं.

वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब जेटीएल इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस 404.40 रूपये के करीब थी. यानी की देखा जाए तो एक बार फिर आज जेटीएल इंडस्ट्रीज के शेयर प्राइस में उछाल देखने को मिल रहा हैं. और यह उछाल 0.83 फीसदी का माना जा रहा हैं.

जेटीएल इंडस्ट्रीज ने अपने निवेशको को पिछले तीन साल में 1417 परसेंट से भी अधिक का मुनाफा दिया हैं. जबकि साल भर में 102 फीसदी से भी अधिक का ताबड़तोड़ मुनाफा दिया हैं. अगर देखा जाए तो जेटीएल इंडस्ट्रीज के शेयर ने अपने निवेशको को लोंग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों तरीके से ताबड़तोड़ मुनाफा दिया हैं.

अगर आप भी इन दिनों जेटीएल इंडस्ट्रीज के शेयर में निवेश करते हैं. तो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं. लेकिन स्टॉक मार्केट में किसी भी कंपनी के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की सलाह भी जरुर ले.



Related Articles

Back to top button