खेल

IPL में छाया कोरोना! KKR के बाद अब, CSK के 3 सदस्य संक्रमित

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: कोरोना का कहर आईपीएल सीजन 14 में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना ने आईपीएल सीजन 14 में कई खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी घरी चपेट में ले लिया है। कोरोना की वजह से सुबह ही आज सोमवार का मैच कैंसिल करना पड़ा है। दरअसल आपको बता दे की सुबह ही KKR के दो खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आयी है और अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीन सदस्य कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके है।

CSK के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित
दरअसल आपको बता दे की क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिसमे पता चला है चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन, टीम के गेंदबाज़ी कोच एल बालाजी और वही एक बस क्लीनर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आयी है। लेकिन अच्छी बात यह है टीम के बाकि सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।
मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सभी सदस्यों की कोरोना जांच रविवार को की गयी थी जिसकी रिपोर्ट सोमवार जिसमे CSK के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी है। बाकि सभी की नेगेटिव आयी है।

IPL में छाया कोरोना! KKR के बाद अब, CSK के 3 सदस्य संक्रमित


KKR के भी दो खिलाडी पॉजिटिव
कोरोना की वजह से सोमवार का मैच कैंसिल करना पड़ा क्युकी KKR के भी दो खिलाडी कोरोना से संक्रमित पाए गए है। जिनमे वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित होगये है ये बयान आपको बता दे की आईपीएल की ओर से जारी किया गया है। साथ में आपको बता दे की KKR के तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस सेल्फ आइसोलेट है। इससे पहले भी केकेआर के बैट्समैन नितीश राणा समेत स्टाफ के कुछ लोग पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Articles

Back to top button