खेल

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के टीम रूम में परिवार के साथ खिलाड़ियों की फोटो….तो वही कोरोना ने दिखाया IPL पर बुरा असर


मुंबई: आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों के लिए स्पेशल गिफ्ट दिया है । टीम रूम में खिलाड़ियों के परिवार की फोटो लगाई गई है । इसके साथ ही दीवार पर लिखा है- हर इंडियन की फैमिली । रोहित शर्मा और पीयूष चावला की बेटी और पत्नी के साथ फोटो हैं ।

वहीं क्रिस लिन और डीकॉक के अपनी पार्टनर के साथ फोटो हैं । कई खिलाड़ियों की माता – पिता और रिश्तेदारों के साथ की फोटो भी हैं । टीम 9 अप्रैल को बेंगलुरू के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने मैदान पर उतरेगी । इस बीच , दिल्ली कैपिटल्स के द . अफ्रीकी तेज गेंदबाज रबाडा और नोर्तजे मुंबई पहुंच गए हैं । वे 7 दिन क्वारेटाइन में रहेंगे ।


IPL 2021: मुंबई इंडियंस के टीम रूम में परिवार के साथ खिलाड़ियों की फोटो....तो वही कोरोना ने दिखाया IPL पर बुरा असर

वानखेड़े स्टेडियम में दो ग्राउंड स्टाफ सहित तीन लोग पॉजिटिव

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के दो और ग्राउंड स्टाफ और एक प्लंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । सुरक्षित आईपीएल कराने के लिए अब ग्राउंड स्टाफ और बाकी कर्मचारी स्टेडियम में ही रहेंगे । कुछ दिन पहले ही वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे । वहीं , मुंबई इंडियंस के स्काउट और विकेटकीपिंग कंसल्टेंट किरण मोरे भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं ।

इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए अच्छी खबर है । उसके ओपनर देवदत्त पड्डीकल की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है । वे क्वारेंटाइन में ही हैं । अब अगर अगले 24 घंटे में उनमें कोई लक्षण नहीं दिखते हैं , तो वे बेंगलुरू टीम के बायो – बबल में एंट्री कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button