खेल

India Vs England: इंग्लैंड से हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया


खेल समाचार: पहले मैच में अपने सितारा बल्लेबाजों और मैच जिताऊ खिलाड़ियों की नाकामी से स्तब्ध भारतीय टीम रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी -20 मैच में बल्ले से बेहतर प्रदर्शन के झादे से उतरेगी । टीम India का मकसद पहले मुकाबले में मिली हार का बदला लेना होगा।

लेकिन केएल राहुल , हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चाल जैसे मैच विनर्स लय में नहीं दिखे । इंग्लैंड ने बल्लेबाजी , गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तोनों में भारत को उन्नीस साचित कर दिया । एक हार से हालांकि भारतीय टीम की आलोचना नहीं की जा सकती क्योंकि हार के बाद शानवर वापसी के शऊर में चिराट कोहली की टीम माहिर है । भारत को ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या से बेहतर प्रदर्शन को उम्मीद होगी।

जिम्मेदाराना तरीके से आने विकेट गंवा बैठे पारी नहीं खेल सके हैं । गेंदबाजों के पास है, टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शिखर पहले मैच में कुछ णा हो नहीं क्योंकि स्न धवन लगातार खराब फॉर्म के बावजूद खेले बहुत कम बने थे ।

युजवेंद्र चहल की जगह और 12 गेंद में चार रन ही बना सके । रोहित रविवार को राहुल तवतिबा को उतारा जा शर्मा को लगातार छह टेस्ट खेलने के बाद सकता है जो आक्रामक बल्लेबाजी में मी आराम दिया गया जो आस्ट्रेलिया में 14 दिन माहिर है । इयोन मोगन के पास ऐसे 12 कड़े पृथकवास में भी रहे थे ।

शीर्षक्रम पर खिलाड़ी है जो आईपीएल खेलते हैं । उनकी हालांकि रोहित का खलना बेहद जरूरी है । टीम अक्टूबर में होने वाले टी -20 विश्व कप भले ही इस बारे में कोई चारा नहीं की लेकिन की प्रबल दावेदार है और उन्होंने अपेक्षा के कोणाली लंबे समय से टी -20 क्रिकेट में बड़ी अनुरूप ही प्रदर्शन किया ।

Related Articles

Back to top button