खेल

कोहली सबसे ज्यादा 14 बार डक होने वाले भारतीय कप्तान, रोहित को आराम देना पड़ा भरी

खेल समाचार: इंग्लैंड ने 5 मैचों की टी 20 सीरीज के पहले मैच में भारत को 8 विकेट से हराया । दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में भारतीय कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हुए । कप्तान बनने के बाद वे इंटरनेशनल क्रिकेट में 14 वीं बार डक हुए ।

सौरव गांगुली ( 13 ) को पीछे छोड़कर विराट सबसे ज्यादा बार डक होने वाले भारतीय कप्तान बन गए हैं । टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने SmulAmul और मार्क वुड की स्पीड ने किया । केएल राहुल दूसरे ही ओवर धवन भी सिर्फ चार रन बना सके । टीम ने 7 विकेट पर 124 रन बनाए ।

तो वही नए बल्लेबाज़ श्रेयश अय्यर ( 67 ) भारत के बड़े पॉजिटिव रहे । टेस्ट में एंडरसन को रिवर्स स्वीप करने वाले पंत ने आचर की गेंद पर रिवर्स स्वीप में छक्का जड़ा । इंग्लैंड ने 27 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया । जेसन रॉय ने 49 और जोस बटलर ने 28 रन बनाए । चहल और 1-1 र सुंदर विकेट मिले । सीरीज का दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा । ने परेशान लिए सबसे

रोहित को आराम देना पड़ा भारी

टीम ने रोहित शर्मा को आराम देने का फैसला किया कप्तान कोहली ने कहा कि रोहित वो मैच में नहीं खेलेंगे । ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंटरनेशनल मैच खेल रहे राहल और धवन बोल्ड हुए । पहली बर दोनों सलामी बल्लेबजटी 20 मैच में घरेलू मैदान पर बोल्ड हुए ।

60 o इंटरनेशनल में चहल ने बुमराह ( 59 ) को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय ने गेंदबाज बने ।

Related Articles

Back to top button