बड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेशराजनीति

MP election: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का सीएम शिवराज पर तंज, कहा ये झूठ और भाषण की मशीन

भोपाल।मध्यप्रदेश में इस वर्ष के अंतिम में चुनाव होना है ऐसे राजनीतिक हलचले शुरू हो गई है वही एक तरफ शिवराज सरकार लाड़ली बहना योजना का प्रचार प्रसार कर के महिलाओ को शाधने में जूटी तो वही दुसरी तरफ कांग्रेस भी हर तरफ अपनी सियासी संदेश लोगो तक पहुचाने की कोशीश कर रही है। वही गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री व काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बदनावर मे एक जनसभा को संबोधित कर एक बार फिर प्रदेश कि शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

सीएम शिवराज पर कमलनाथ का तंज

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल मैं शिवराज सिंह जी से पूछता हूं कि आपने दिया क्या? शिवराज जी आपने महंगाई दी, बेरोजगारी दी, भ्रष्टाचार और भर्ती घोटाला दिया।शिवराज जी अब घोषणा मशीन बन गए हैं। ये झूठ और भाषण की मशीन हैं। ये अब मुख्यमंत्री नहीं हैं, ये अब भूमिपूजन मंत्री हैं। साथ ही कहा की शिवराज सिंह जी को हमारा भटकता नौजवान और दुखी किसान नहीं दिखता।

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले

बदनावर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं पहली बार कह रहा हूं कि 100 यूनिट की बिजली माफ और 200 यूनिट हाफ करेंगें।

बोले हम किसानो कि मदद करेगें

वही भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि । 3 लाख 30 करोड़ का कर्जा लिया है जिसे चुकाने के लिए और कर्जा लेना पड़ेगा, पर इसका उपयोग क्या हुआ? क्या इससे पेंशनरों को लाभ हुआ? इन पैसों के बड़े-बड़े ठेके दिए गए।


Related Articles

Back to top button