बिजनेस

Visagar Financial Services Share Price: 1 रुपए में बिकने वाले विसागर फाइनेंशियल सर्विस का शेयर बना रॉकेट, लगातार एक सप्ताह से लग रहा है अपर सर्किट

इन दिनों सिर्फ एक रूपये में बीकने वाला विसागर फाइनेंशियल सर्विस का शेयर रॉकेट बना हुआ हैं. जिसके चलते निवेशको को फायदा हो रहा हैं. इस कंपनी ने अपने निवेशको को पिछले पांच साल में 665 फीसदी तक का मुनाफा दिया हैं. और आज भी विसागर फाइनेंशियल सर्विस के शेयर में तेजी का दौर देखने को मिल रहा हैं.

अगर बात की जाए विसागर फाइनेंशियल सर्विस के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज विसागर फाइनेंशियल सर्विस के प्रति शेयर की प्राइस 1.01 रूपये के करीब चल रही हैं.

जबकि कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब विसागर फाइनेंशियल सर्विस के प्रति शेयर की प्राइस 0.97 रूपये के करीब थी. यानी की देखा जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं. और यह बढ़ोतरी 4.12 फीसदी की मानी जा रही हैं.

विसागर फाइनेंशियल सर्विस ने अपने निवेशको को पिछले पांच साल में 665 परसेंट तक का मुनाफा दिया हैं. जबकि तीन साल के समय के दौरान 309 फीसदी से अधिक का मुनाफा दिया हैं. अब पिछले एक सप्ताह में विसागर फाइनेंशियल सर्विस के शेयर ने अपने निवेशको को 4.12 फीसदी तक का मुनाफा दिया हैं.

विसागर फाइनेंशियल सर्विस ने अपने निवेशको को शोर्ट टर्म और लोंग टर्म दोनों तरीके से अच्छा मुनाफा दिया हैं. अगर आप किसी कंपनी के सस्ते शेयर खरीदना चाहते हैं. तो विसागर फाइनेंशियल सर्विस के शेयर में निवेश कर सकते हैं. लेकिन निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की सलाह ले.



Related Articles

Back to top button