बॉलीवुडमनोरंजन

सामने से खुली हुई अजीब सी ड्रेस पहनकर जान्हवी कपूर ने खिंचवाई फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

सामने से खुली हुई अजीब सी ड्रेस पहनकर जान्हवी कपूर ने खिंचवाई फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।

इन दिनों जान्हवी कपूर एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रॉल की जा रही है। ओर कही सारे मीम बना के जान्हवी का मजाक बना रहें है। लॉग सोशल मीडिया पर जान्हवी दो दिन पुरानी की यह तस्वीर खोज खोजकर कॉमेंट्स कर रहें है। दरहसल जान्हवी कपूर दने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की थी। इस फोटो मे लोगों ने बहुत बड़ी गलती पकड़ ली है। ओर जिस के चलते जान्हवी ओर उनकी टीम को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। फोटा में जान्हवी के फिगर को कर्वी दिखाने के लिए फोटो एडिटिंग में पिछे का सोफा और उनका हाथ टेडा हो गया है। जिस के चलते खराब फोटोशॉप का मजा उड़ा रहे है।

जान्हवी कपूर ने दो दिन पहले केप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की थी। फोटो का खराब एडिटिंग का मजाक उड़ाते हुए लोगों ने उनके फोटा पर कमेंट्स करते हुए उन्हें ट्रोल किया गया। जान्हवी ने कुल चार फोटा पोस्ट कीए थे। एक यूज़र ने लिखा दूसरी फोटो का फोटोशॉप कुछ ज्यादा ही तगड़ा है। वहीं एक और यूज़र ने लिखा दूसरी फोटो मे सोफे का कर्व वाले बहुत अच्छा है। एक तो लिख डाला के 2 रूपे वाली एडिटिंग।

Related Articles

Back to top button