बॉलीवुडमनोरंजन

Urfi Javed ने लघी सभी हदें, नया लुक देखकर लोग बोलें- इसे जेल में बंद करदो

Urfi Javed ने लघी सभी हदें, नया लुक देखकर लोग बोलें- इसे जेल में बंद करदो

सोशल मीडिया स्टार ओर इंटरनेट सेंसेशन ऊर्फी अपने अतरंगी कपड़ो के वजह से हमेशा सुर्खियो मे बने रहती है। आए दीन उनका नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। लेकिन इस बार ऊर्फी ने जो किया है। उसे दिखने के बाद लोगों ने इन्हे जेल में डाल ने के लिऐ कह रहें है। ऊर्फी अपने लुक को पहले से और ज्यादा बोल्ड करती जा रही है। लेकिन इस बार तो इस ड्रामा क्वीन ने तो बोल्डनेस की सारी हदें पार करली है। उनका यह लुक देख हर कोइ हैरान रह गया है।

बेहद छोटे ड्रेस में नजर आईं ऊर्फी

हर बार की तरह उर्फी फिर एक बार बीना किस बात की परवा किए बोल्ड अवतार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो मे उर्फी बेहद छोटे ड्रेस में नजर आ रही है। उर्फी की इस ड्रेस पर दो गन बने हुए हैं। जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से इंस्पायर्ड है। हर बार की तरह इस बार भी उर्फी को उनके अतरंगी कपड़ों के वजह से जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। बता दे उर्फी के इस वीडियो को मानव ने अपने फोटो मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

वीडियो पर फैन्स कमैंट्स की बौछार कर रहे है। उर्फी का वीडियो वायरल हुआ जिल पर यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन शुरू कर दी है कि उसने लिखा कुछ तो शर्म करो दूसरे ने लिखा आज तो उर्फी बंदूक लेकर घूम रही है। तीसरे यूजर ने कहा कुछ तो शर्म करो यार आपकी वजह से लोग बिगड़ते हैं।

Related Articles

Back to top button