टेलीविजनमनोरंजन

शादी के 3 महीने बाद भी पति के साथ हनीमून बना रही दलजीत कौर, पति के साथ शेयर की रोमाटिक तस्वीरें


शादी के 3 महीने बाद भी पति के साथ हनीमून बना रही दलजीत कौर, पति के साथ शेयर की रोमाटिक तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर आनंद उठा रही है। दलजीत ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर के काफी खुस नजर आ रही है। शादी के 3 महीने हो चूके है और दलजीत एक बार फिर से अपने पति संग हनीमून मनाने निकल पड़ी है। दलजीत ने अपने पति के संग हिनीमून की फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ साजा किया है। बता दे इसे पहले भी दलजीत कौर अपने हनीमून का आनंद उठा चूके है। ओर यह उनका दूसरी बार का हनीमून है।

दलजीत कौर ने अपने हनीमून के कही सारे फोटोज़ और वीडियो अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज़ के कैप्शन में दलजीत कौर ने लिखा है ’हनीमून 2.0’ इन सारी फोटोज़ में एक फोटा में दलजीत अपने पति निखिल के संग लिपलॉट किस करती हुई एक फोटा शेअर की है। जिसे उनके फैंस काफ़ी पसंद कर रहें है। बता दे दलजीत अपने पति के साथ केन्या के फेमस टूरिस्ट स्पॉट मसाई मारा एंजॉय करने गई हैं. इस दौरान उन्होंने पति के साथ जीप की सवारी करते हुए खूब मस्ती की है।

दलजीत ने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें वे अपने पति के साथ ब्रिज पर चलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- ‘क्यू सारा सारा.. जो होगा सो होगा, हम फ्यूचर नहीं देख सकते.. क्यू सारा सारा..यहां में जादुई एक्सपीरियंस रहा वंडर्फुल जगह से अमेजिंग मेहमाननवाजी जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाता है..यह सब है..हमारा हनीमून 2.0 आपके साथ हर पल बहुत खास है…हमारी टीम को एक बड़ी बधाई जो इतनी कुशलता से सब कुछ मैनेज कर रही है ।

Related Articles

Back to top button