मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपशब्द कहने वाले करणी सेना के अधिकारियों को किया माफ!

बता दे कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाले करणी सेना के आंदोलन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को करणी सेना द्वारा गलियां दी गई थी.इतना ही नहीं करणी सेना के द्वारा कई जगहों पर शिवराज सिंह चौहान के पुतले भी जलाए गए थे.

बता दें कि इस आंदोलन में मुख्यमंत्री की मां की गाली वाले नारे लगाए गए थे.जिसका वीडियो भी बनाया गया था.जिसके बाद गाली देने वाले कार्यकर्ताओं के नेता ओंकेंद्र सिंह को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था.इस मामले को भोपाल के पिपलानी थाने में दर्ज किया गया था जिसके बाद हरियाणा से इनकी गिरफ्तारी की गई थी.

इस मामले पर शिवराज सिंह चौहान ने अपना बयान दिया है.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में हुए आंदोलन के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था जिसने उनकी अंतरात्मा को व्यवस्थित कर दिया था.शिवराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की आलोचना करने का अधिकार सभी को है. लेकिन जिस मां का स्वर्गवास वर्षों पहले हो चुका है उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना उनकी अंतरात्मा को व्यवस्थित कर गया.

इसके बाद वे कहते हैं कि इस मामले पर क्षमा मांग ली गई है,लेकिन फिर भी मैं अपनी मां से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो अपने इन बच्चों को क्षमा कर दें.शिवराज सिंह कहते हैं कि उनके मन में अब कोई भी गिला शिकवा नहीं है किसी के लिए भी.उनका कहना है कि पूरे राज्य अपना है और अपनों से अगर गलती हो भी जाए तो उसे माफ कर देना चाहिए.उसे अपने से अलग नहीं करना चाहिए.

अंत में वे कहते हैं कि वह सबसे स्नेह करते हैं और सब के कल्याण के लिए हमेशा प्रतिबंध रहेंगे तथा समाज के सभी वर्गों के विकास का काम आगे भी करते रहेंगे.

Related Articles

Back to top button