भोजपुरीमनोरंजन

Nirahua और Monslisa ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गाने पर किया जबरदस्त डांस

Nirahua और Monslisa ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गाने पर किया जबरदस्त डांस

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मोनालिसा के बिना अधूरी है। ऐक्टिंग के साथ साथ अपने कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। वहीं निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव को भोजपूरी फिल्मों के शाहरूख खान कहना गलत नहीं होगा। उनकी ऐक्टिंग और डांस के लाखों फैंस है। भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ रोमेंटिक फिल्मों के लिए जाने जाते है और जब उनकी साथ भोजपूरी फिल्मों की हॉट सेंसेशन मोनालीसा हो तो फिर क्या कहना। इन दोनों की जोडी जभी साथ आती है इंटरनेट का तापमान गर्म हो जाता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर मोनालीसा और निरहुआ के एक बोल्ड गाना लोगों के नजरों में चढा हुआ है। दोनों एक दूसरे मे खोए हुए नजर आ रहे है। वायरल हों रहा उनका गाने ’प्यार वाली बात होखेडा’ में दोनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे है। गाने में देख सकते है के कैसे निरहुआ मोनालीसा की कातिलाना अदाएं देख बेकाबू हो रहें है। गाने में दिखाई दे रहा है के मोनालिसा लाल साड़ी पहने अपनी कमर के ठुमके लगा के निरहुआ को अपने और आकर्षित कर रही है। मोनालिसा बेडरूम में निरहुआ को और कामुक कर रही है।

‘प्यार वाली बात होखेडा’ गाने में निरुआ ओर मोनालिसा ने जमकर डांस किया है। गाने में मोनालिसा की कातिलान अदाए इंटरनेट का पारा उपर चढ़ा रहें है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर कॉमेंट्स कर रहें है। वीडियो को यूट्यूब पर 16 मिलियन बार देखा गया है। ऑनलाइन यूजर्स कमेंट सेक्शन में डांस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. रोमांस करते हुए वे बहुत हॉट लग रहे हैं और उनकी कामुक केमिस्ट्री आपको और अधिक के लिए तरसने के लिए काफी है।

Related Articles

Back to top button