भोजपुरीमनोरंजन

Pawan Singh और Akshara Singh पूरी रात बंद कमरे में किया रोमांस, लोग जमकर देख रहे वीडियो

Pawan Singh और Akshara Singh पूरी रात बंद कमरे में किया रोमांस, लोग जमकर देख रहे वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के गाने में रोमांटिक सीन्स बेहद हॉट होते है। क्योंकि भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री काफी बोल्ड और बिंदास है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सितारे है। अक्षरा सिंह की खुबसूरती पर लोग अपना दिल हार बैठते है। वहीं पवन सिंह का ऐक्टिंग और डांस का अलग ही जलवा भोजपुरी फिल्मों मे देखने को मिलता है। अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। ये दोनों जभी फिल्मों में साथ आते है तब बवाल मचा देते है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने का काफी ट्रेंड चल रहा है। हाल ही में अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक रोमेटिक गाना काफी काफी वायरल हों रहा है। वीडियो में यह जोड़ी ‘करा ना मर्द वाला रोआल’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। पवन अक्षरा को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। इस गाने में दोनो की बिच जमकर रोमांस करते दिखाया गया है। अक्षरा सिंह की कातिलाना अदाएं देल लोग बेकाबू रहे है। यह पुरा गाना बेडरूम के अंदर दिखाया गया है।

इस वीडियो ने सारे ऑनलाइन रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसे 6.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और दर्शक इस पर कमेंट करते देखे जा सकते हैं। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद कतरे है। वैसे भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच एक वक्त गहरी दोस्ती थी। हालाकि पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को इग्नोर कर के शादी करली तब से दोनो की दोस्ती में दरार आ गई ओर मनमुटाव की खबरें भी आने लगी थी।

Related Articles

Back to top button