भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Video: बारिश में भीगते हुए अंजना सिंह और रवि किशन ने किया रोमांस, लोग जमकर देख रहे वीडियो

Bhojpuri Video: बारिश में भीगते हुए अंजना सिंह और रवि किशन ने किया रोमांस, लोग जमकर देख रहे वीडियो

इन दिनों भोजपुरी वीडियो सॉन्ग के काफी क्रेज लोगो के बीच देखने को मील रहा है। सोशल मीडिया हो या यूटयूब भोजपूरी गाने काफ़ी वायरल होते रहते है। भोजपुरी इंडस्ट्री काफी बोल्ड और बिंदास है। भोजपुरी फिल्मों के गाने और रोमांटिक सीन्स बेहद हॉट होते है। भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन का एक अलग ही जलवा भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलता है। वही भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह की कातिलाना अदाएं लोगो को उनका दीवाना बना देती है। अंजना और रवि किशन ने कही फिल्मों में साथ नजर आ चूके है।

हाल ही में अंजना और रवि किशन का एक पुराना गाना इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। वही सोशल मीडिया पर यह गाना तेजीसे वायरल हो रहा है। ‘सैंया देखी ना ऐसी नजर से’ नाम का गाना इन दिनों आग की तरह फेल रहा है। इस गाने में अंजना ओर रवि किशन दोनों के बीच की केमेस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना दीया है। गाने में दोनों एक दुसरे को रोमांस करते नजर आ रहे है। यह गाना साल 2017 में रिलीज़ किया गया था। अंजान का भीगा बदल देख लोग बेकाबू हो रहें है। दोनों को बारिश में भीगते हुए रोमांस करते दिखाया गया है।

रवि किशन और अंजना सिंह का गाना ‘सईयां देखी न ऐसी नजर से’ के वीडियो को देखकर आप रोमांचित हो जाएंगे. गाने में रवि किशन और अंजना सिंह का हॉट अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा. ‘सईयां देखी न ऐसी नजर से’ गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को एक बार फिर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.।

Related Articles

Back to top button