क्राइमबड़ी खबरभोपालमध्य प्रदेशराजनीतिरीवा

Kamal Nath on his ‘Wanted’ Posters’: कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर बोला बडा हमला

विंध्य भास्कर डेस्क। कांग्रेस का चुनाव अभियान प्रांरभ होने के बाद भाजपा व कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर हमलावर है। शुक्रवार को प्रदेश के कई जिलो में वांटेड करेप्टनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लगे पोस्टर चिपकाए मिले है। इसमें रीवा जिले में कलेक्ट्रेट रोड से लेकर कालेज चौराहा तक जगह- जगह इस पोस्टर लगे हुए है। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा हमला लगाते हुए भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की बात की है।

  • वांटेड पोस्टर वार पर कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर बोला बड़ा हमला
  • शहर में लगे क रप्शन नाथ वांटेड के पोस्टर, पुलिस को शिकायत का इंतजार

पोस्टवार पर कमलनाथ में भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा है कि उनके पर पूरे राजनैतिक कार्यकाल में भ्रष्टाचार को लेकर कोई आरोप नहीं है। उनकी इस छवि को लेकर भाजपा ने पोस्टर लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। जबकि भाजपा सरकार ने पिछले तीन सालों में कई बड़े घोटाले सामने आ रहे है। अब इन घोटालों में पर्दाडालने के लिए भाजपा की यह चाल है लेकिन प्रदेश की जनता उन्हें जानती है। इस चुनावी साल में भाजपा को अपनी हार के डार सताने लगा है। यही कारण है कि वह भाजपा इस तरह के तरीके अपनाकर उन्हें बदनाम कर रही है। जबकि भ्रष्टाचार कौन लिप्त है। यह किसी से छिपा नहीं है।

पोस्टर में नहीं है चिपकाने वाले का नाम

शहर में जो पोस्टर लगे है उन्हें किसी भी मुद्रण एवं प्रकाशक का नाम नहीं है। शहर में सीसीटीवी कैमरा लगे होने के बावजूद पुलिस इस तरह पोस्टर चिपकाने वालों पर पता लगाने में विफल रही है। सुबह इन पोस्टर को देखने के पर फि र से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है।

एसपी बोले नहीं आई है शिकायत-

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि पोस्टर चिपकाने को लेकर कोई शिकायत उनके सामने नहीं आई है । यहां तक कांग्रेस की पार्टी ने भी इस पर एतराज किया है। शिकायत आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button