बॉलीवुडमनोरंजन

Pooja Batra ने 46 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Pooja Batra ने 46 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक की अभिनेत्री पूजा बत्रा को भले ही लोग भूल चूके होगे लेकीन पुजा 90 के दशक में हर युवा वर्ग का क्रश हूवा करती थी। उनकी खुबसूरती पर लॉग मरते थे। लेकीन पुजा का ऐक्टिंग करियर बहुत छोटा था। वह बहुत कम फिल्मों में नजर आईं थी। ओर बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दीया। पिछले कही समय से वह एक भी फिल्म में नजर नहि आई। उनको पिछले बार ’स्क्वाड’ फिल्म में देखा गया था। जिस में इन्होंने नंदनी राजपूत का क़िरदार निभाया था।

पूजा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आतीं लेकीन उमकेे फैंस आज भी उन्हें सोशल मीडिया के द्वारा फॉलो करते है। पुजा फिल्मों में अपने ग्लैमर अंदाज के वजह से जानी जाति थी। लेकीन 46 की उम्र में भी पूजा ने अपने इस ग्लैमर अंदाज़ को बरकरार रखा है। जिस का अंदाजा उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉम इंस्टाग्राम पर उनकी फोटा देख के लगाया जा सकता है। पुजा इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हैं।

पुजा बत्रा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपने हुसन का जादू उनके फैंस पर चलाती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस समुद्र किनारे नजर आ रही हैं. यहां पूजा का बेहद हॉट अवतार देखने को मिला है. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर का डीपनेक जालीदार ड्रेस गाउन कैरी किया है. इसे उन्होंने मैचिंग की मोनोकिनी के साथ पेयरअप किया है. अब फैंस की नजरें Pooja Batra के इस लुक पर टिकी रह गई हैं। एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपने इस लुक को न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने डस्की स्मोकी बेस और न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. पूजा ने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है।

Related Articles

Back to top button