बॉलीवुडमनोरंजन

हुआ कन्फर्म, Salman Khan के शादी की तैयारियां अगस्त महीने से होगी शुरू! 2024 में मिलने वाली है फैंस को बड़ी Good News

हुआ कन्फर्म, Salman Khan के शादी की तैयारियां अगस्त महीने से होगी शुरू! 2024 में मिलने वाली है फैंस को बड़ी Good News

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान फिल्म मेकर्स सूरज बड़जतिया की बीच बहुत घेरी दोस्ती है। सलमान ने सूरज बड़जतिया के साथ मिलकर कही हिट फिल्मे दी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सूरज बड़जतिया पारिवारिक फिल्में बनाने के लिऐ जाने जाते है। उनकी फिल्म ’हम आपके है कोन’ बॉलीवुड की सब से सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सलमान ओर माधुरी दीक्षित की जोडी ने लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई थी। अब ख़बर है के। सलमान ओर सूरज बड़जतिया एक बार फिर साथ में काम कर रहें है।

सलमान की पिछली फिल्म ’किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी। जिस के चलते अब सलमान अपनी अगली फिल्म बहुत सोचा समझ कर साइन कर रहें है। इस वजह से अब सलमान ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। खबर है के सूरज बड़जतिया ने सलमान के साथ हाथ मिला के अब ”प्रेम की शादी” टाइटल नाम की फिल्म पर शूटिंग शूरू करेगे। साल 2020 में सूरज बड़जतिया में सलमान को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी जो सलमान को काफी पसंद आई थी लेकीन डेट के समस्या के चलते सलमान इस को फिल्म को शूरू न कर सके। लेकीन ख़बर है अब सलमान खान जल्द ही ’प्रेम की शादी’ फिल्म का शूटिंग शुरू कर सकतें है।

प्रेम की शादी’, सलमान और सूरज बड़जात्या की एक साथ पांचवीं फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों पर साथ काम किया है. 100 परसेंट सक्सेस रेट के साथ. यानी सलमान और सूरज की एक साथ सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

Related Articles

Back to top button