बॉलीवुडमनोरंजन

ज्यादा छोटे कपड़े पहनना Katrina Kaif को पड़ा भारी, लोगों के सामने हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

ज्यादा छोटे कपड़े पहनना Katrina Kaif को पड़ा भारी, लोगों के सामने हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली कैटरीना कैफ अपने लुक्स और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाति है। कैटरीना को कहीं बार मिनी शोर्ट में देखा जात है। लेकीन उनका ड्रेसिंग स्टाइल कभी कबार उन्हे मुसीबत में डाल देता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाति है। कैटरीना का ऐसा ही उप्स मोमेंट का किस्सा इस लेख में बताने वाले है जब अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से कैटरीना को शर्मिंदगी का सामना करना पढ़ा।

साल 2013 में आई फिल्म ’धूम’ का तीसरा भाग रीलीज हुआ था। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने ऐसे ड्रेस पहनली थी की सबका ध्यान उनकी तरफ खींच दिया था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने अहम किरदार निभाया था और उनके साथ आमिर खान डबल रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर और कैटरीना ने बहुत मेहनत की थी. कैटरीना ने इस दौरान अपने ड्रेसिंग सेंस का भी खास ख्याल रखा. उन्होंने खूबसूरत से खूबसूरत ड्रेस खुद के लिए पसंद की. लेकिन एक पसंद की वजह से वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

कैटरीना कैफफिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बार पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहन कर आई थीं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में तो बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन बैठते वक्त उन्होंने एक गलती कर दी और बस फिर क्या था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी. इस दौरान आमिर का रिएक्शन भी देखने लायक था।

Related Articles

Back to top button