बॉलीवुडमनोरंजन

Payal Ghosh ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के काले राज, बताया- ‘अगर मैं साथ सोती तो अब तक 30 फिल्में कर चुकी होती’

Payal Ghosh Casting Couch: बॉलीवुड में चल रहे कास्टिंग काउच पर अब तक कई एक्ट्रेसेस मैं बड़े खुलासे किए हैं, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही हैं। कई एक्ट्रेसेस ने बताया है कि उन्हें फिल्म में काम पाने के लिए फिल्म मेकर्स के साथ सोना पड़ता है, कई कलाकार इस पर आवाज उठाते हैं तो कई बइसे चुपचाप सहन कर लेते हैं। इसी बीच अब साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने कास्टिंग काउच पर बोलते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक पोस्ट में अपनी 11वीं फिल्म के ऐलान करते हुए इंडस्ट्री की पोल खोली है। दरअसल हाल ही में पायल घोष ने अपनी 11वीं फिल्म का ऐलान किया, इस दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच पर एक ऐसी बात कह दी जिसके बाद यह सुर्खियों में आ गई है।

Payal ने किये कई बड़े खुलासे

पायल घोष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- प्यार की आग के साथ: रेड, मैं अपनी 11वीं फिल्म पूरी करूंगी। हालांकि अगर मैं सोती तो आज मैं 30 वीं फिल्म पूरी कर लेती’। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म में काम पाने के लिए आपको सोना पड़ेगा। पायल घोष इस पोस्ट के बाद सुर्खियों में आ गई, हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।


पायल की इस पोस्ट के बाद से बताया जा रहा है कि कॉस्टिंग काउच के लिए मना करने की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में छूट गई हैं। पायल इस पोस्ट के बाद जहां उनके फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं। बता दे पायल घोष ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और वहां इनके 2.7 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button