बॉलीवुडमनोरंजन

Satyaprem ki katha Box Office Collection Day 12: कार्तिक और कियारा की जोड़ी का असर सिनेमाघर में कायम, 100 करोड़ के करीब फिल्म

Satyaprem ki katha Box Office Collection:फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती हुई दिखाई दे रही है। कार्तिक आर्यन आडवाणी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं हालांकि इनकी जोड़ी खूब ही दर्शकों को भा रही है इससे पहले इनकी जोड़ी फिल्म भूल भुलैया में नजर आए थे जो सुपरहिट साबित हुई प्रेम की कहानी और बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने अब कितने का किया आंकड़ा पार आइए जाने।

सत्यप्रेम की कथा ने अब तक किया इतने करोड़ रुपये का आंकड़ा पार

कियारा आडवाणी-कार्तिक आर्यन की जोड़ी इससे पहले फिल्म भूल भुलैया 2 नजर आ चुकी है हालांकि सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। एक बार फिर से दोनों कि जोड़ी सिनेमा घर में तहलका माचती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म सत्यप्रेम की कथा को रिलीज हुए 7 दिन पूरे हो चुके हैं। फिल्म ने पहले ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। और वही फिल्म ने पहले दिन 9.5 करोड़ रुपये का कुल बिजनेस किया। फिल्म दूसरे दिन सात करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया। तीसरे दिन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने चौथे दिन 38.35 करोड़ रुपये का कुल टोटल बिजनेस किया। वहीं अगर 5वें दिन की बात करें तो फिल्म ने 5 करोड रुपये का कुल टोटल बिजनेस किया। और 6 दिन 46.46 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म ने 7वें दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। और वही आठवें और नौवें दिन तीन करोड़ रुपए और ढाई करोड़ रुपए का बिजनेस किया। दसवें दिन फिल्म ने चार करोड़ रुपए का बिजनेस किया 11 दिन 5.50 करोड़ रुपए और 12 दिन ढाई करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया फिल्म ने 12 दिन में 68.58 एकड़ रुपए का कुल टोटल बिजनेस किया है।

हम आपको बता दें कि सत्यप्रेम की कथा 68.58 करोड़ रुपये के बजट से तैयार की गई है। फिल्म नें अभी अपने बजट का लगभग 14 करोड़ रुपये को निकाल लिया है। फिल्म की लागत पार करके फिल्म प्रॉफिट कमाईकरती हुई नजर आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी की जोड़ी ने ये कमाल कर दिखाए। इन जोड़ी ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। फिल्म सत्यप्रेम की कथा निर्देशन sameer vidwans ने किया है।

Related Articles

Back to top button