बिजनेस

Isrotel Share Price: इसरोटेल के शेयर में भारी गिरावट, प्रति शेयर 300 रूपये टूटे शेयर प्राइस

इन दिनों इसरोटेल के शेयर प्राइस में भारी गिरावट देखने को मिल रही हैं. जिसके चलते प्रति शेयर भाव में 300 रूपये की गिरावट दर्ज हुई हैं. इस वजह से निवेशको को काफी अधिक नुकसान हुआ हैं.

अगर बात की जाए इसरोटेल के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज स्टॉक मार्केट खुलते ही इसरोटेल के प्रति शेयर की प्राइस 7339.00 रूपये के करीब थी. कल जब स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब इसरोटेल के शेयर का प्राइस 7638.00 रूपये के करीब था. यानी के देखा जाए तो प्रति शेयर 299 रूपये शेयर के प्राइस में गिरावट देखने को मिल रही हैं. और यह गिरावट -3.91 फीसदी की मानी जा रही हैं.

इसरोटेल के शेयर का पिछले 52 सप्ताह का हाईएस्ट प्राइस देखा जाए तो पिछले 52 सप्ताह में इसरोटेल के प्रति शेयर की प्राइस 10200 रूपये के करीब हाई रही हैं. जबकि पिछले 52 सप्ताह का निम्न प्राइस 5991 रूपये के करीब रहा हैं.

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों भले ही इसरोटेल के शेयर में गिरावट देखने को मिल रही हैं. लेकिन इस कंपनी के अच्छे कारोबार की वजह से आने वाले दिनों में इसरोटेल के शेयर में तेजी आ सकती हैं. जिसके चलते निवेशको को एक बार फिर से फायदा हो सकता हैं.

अगर आप इन दिनों इसरोटेल के शेयर में निवेश करते हैं. तो आने वाले कुछ ही दिनों में आपको इसरोटेल के शेयर से दो से तीन फीसदी का फायदा हो सकता हैं. अगर आप इन दिनों इसरोटेल के शेयर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. तो अच्छे फायदे के लिए अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले.


Related Articles

Back to top button