बॉलीवुडमनोरंजन

Neeyat Box Office Collection Day 2: Vidya Balan की फिल्म नियत ने कमाई दूसरे दिन हुई डबल, दर्शकों को पसंद आई कहानी

Neeyat Box Office Collection Day 2: Vidya Balan की फिल्म नियत ने कमाई दूसरे दिन हुई डबल, दर्शकों को पसंद आई कहानी

फिल्म अभिनेत्री विधा बालन अपने दमदार अभिनय के लिय जानी जाति है। विद्या बालन ने अपनी शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल किया है। अनके ऐक्टिंग के लोग दीवाने है। लम्बे अरसे से विद्या बालन बड़े पर्दे से गायब है। पिछले कुछ समय से उनकी एक भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ नही हुई है। लेकिन वह वेब सीरीज में देखी जा चुकी है। लेकीन विद्या ने अब ’नियत’ फिल्म से बड़ें पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है।

विद्या बालन ने 4 साल बाद मच अव्टेड फिल्म ’नियत’ से कमबैक किया है। फिल्म 7 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्टोर मर्डर मिस्ट्री है। ’नियत’ फिल्म में विद्या मर्डर मिस्ट्री की कड़ी को सुलझाते हुए देखा जाएगा। फिल्म के पहले दीन की कमाई ठिक ठाक रही है। फ़िल्म के दुसरे दीन का कलैक्शन के आंकड़े भी सामने आ चूके है।

नीयत फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन

7 जुलाई को रिलीज हुईं नीयत फिल्म के दुसरे दीन का बॉक्सऑफिस कलेक्शन करीब 1.25 करोड का हुआ है। हालाकि इस के ऑफिशियल आकडे आने के बाद इस में बदलाव हो सकता है। इस के साथ फिल्म की कुल कमाई 2.27 करोड हो गई है। अगर इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो नीयत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 35 करोड़ के बजट में बनी है। वहीं, इस वीकेंड मेकर्स को फिल्म से कॉफी उम्मीदें हैं।

Related Articles

Back to top button