बड़ी खबरमनोरंजनवेबसीरिज़

Made in Heaven Season 2 Cast: मेड इन हेवन सीजन 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, दिखेंगे नए चेहरे

Made in Heaven Season 2 Cast: मेड इन हेवन सीजन 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, दिखेंगे नए चेहरे

वेब सीरीज की दुनिया में सिक्वेल का दौर चल रहा है। जो वेब सीरीज हिट होती है उसने अगले सीजन का एलान मेकर्स द्वार हो जाता है। अब इस लिस्ट में एक ओर नाम जुड़ा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुपरहिट वेब सीरीज मेड इन हेवन सीजन के अगले सीजन यानी की दुसरे सीजन का पोस्टर रीलीज कर दीया गया है। इस वेन सीरिया का पहले सीजन को लोगो ने काफी पसंद किया था जो 2019 में रिलीज किया गया था। एक्सेल मूवीज द्वार इंस्टाग्राम पर सीजन 2 के पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिख था ’लाइट्स, कैमरा, शादी!!

पोस्टर में सूखे गुलाब का गुलदस्ता ज़मीन पर पड़ा दिलाई दे रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेड इन हेवन 2 में शोभिता धुलीपाला, कल्कि कोइचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, जिम सरभ समेत कई सितारे दिखाई देने वाले हैं. मेड इन हेवन 2 के पहले पोस्टर और अनाउंसमेंट ने फैंस की एक्साइटमेंट को चार गुणा बढ़ा दिया है। एक्टर ओड फिल्म मेकर्स फरहान अख्तर ने 6 जुलाई को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए। जरिए मेड इन हेवन सीजन 2 की अनाउंसमेंट की है. पोस्ट में फरहान अख्तर ने लिखा- ‘सबसे बड़े वेडिंग सीजन की तैयारी हो रही है.

‘इस वैब सीरीज का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था।. मेड इन हेवन की कहानी दो बिजनेस पार्टनरर्स तारा और करण के इर्द-गिर्द घूमती है। जिनका प्रोफेशन वेडिंग प्लानिंग करना है। वेडिंग प्लानिंग के साथ-साथ कैसे दो लोग अपनी पर्सनल लाइफ को हैंडल करते हैं। यह सीरीज उसी की कहानी है। बता दें, यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button