मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: Salman Khan ने हाथ में सिगरेट लेकर बिग बॉस ओटीटी को किया होस्ट! लोग पूछ रहे सवाल

सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ ऐसी फोटोस साझा की जा रही है। जिनमें वह रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि इस फोटोस में दावा किया जा रहा है कि हालिया एपिसोड में मेकर्स ने गलती से वह के लिए चलाई है जिसमें सलमान खान हाथ में सिगरेट लेकर खड़े हुए हैं फोटोस में देखा जा रहा है कि सलमान खान के हाथों में एक जलती सीक्रेट दिखाई दे रही है।

सिगरेट लेकर कर रहे थे होस्ट

इन फोटोस में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है हालांकि ट्विटर पर टि्वटर हैंडल पर बिग बॉस तक यह फोटो शेयर की गई है। ट्विटर पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि बीते कल एडिटर ने गलती से वह शॉर्ट्स में डाल दिया जिसमें सलमान खान के हाथों में सीक्रेट नजर आ रही है हालांकि ऑडियंस से बातचीत करते नजर आ रहे सलमान खान बेचारे जॉब चलीं जाएगी अब तो।

इंटरनेट पर मचा हुआ है बवाल

कुछ मिनट में यह तस्वीर इधर से उधर वाले हो गई हालांकि इस ट्वीट पर पब्लिक के रिस्पांस की बात करें तो गुजर सेंड लिखा कब हुआ हमें भी बताओ जरा हम भी देखें इन बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को एक शख्स ने लिखा कि शायद इसीलिए कल के एपिसोड में पूरे वक्त उनकी आंखें लाल पड़ी रही वहीं एक शख्स ने लिख डाला की तो क्या हो गया सिगरेट पीना कोई क्राइम थोड़ी ना है।

एक यूजर्स नहीं एक स्क्रीनशॉट लेकर शेयर करते हुए लिखा कि पहले मुझे भी यकीन नहीं था कि परंतु यह सच बात है सलमान खान के फैंस जानते हैं कि पहले वे स्मोकिंग किया करते थे। परंतु फिर जब उन्हें फैसियल नर डिश हो गया तो बहुत ज्यादा तकलीफ होने लगी वजह से उन्होंने स्मोकिंग करना छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button