मध्य प्रदेश

Big Road Accident in Dhar: धार में भीषण हादसा, कैमिकल से भरे कंटेनर की टक्कर से स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

Horrific road accident in Dhar: मध्यप्रदेश के धार में बुधवार की रात एक भीषण सड़क हादसा (Big Road Accident in Dhar) हो गया। इस दुर्घटना में एक कंटेनर ने स्कॉर्पियो वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। यह हादसा इतनी भयानक था कि इसमें चार पहिया वाहन स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो पुलिसकर्मी सहित 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सामने से हुई टक्कर
बताया जा रहा है कि हादसा धार जिले के सरदारपुर थाना (Sardarpur police station of Dhar district) अंतर्गत रिंगनोद के समीप ग्राम कंजरोटा के पास हुआ है। यहं एक तेज रफ्तार कैमिकल से भरे कंटेनर ने सामने से स्कॉर्पियो वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि हादसे में स्कॉर्पियो सवार दो पुलिसकर्मी सहित दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से सरदारपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को इंदौर के लिए सभी को रेफर कर दिया।

चारों घायल इंदौर के मऊ के रहने वाले
बताया गया है कि हादसे में घायल हुए पुलिस जवान (Policeman) सहित दो अन्य लोगों के नाम विजय, संजय, देवराज एवं गणेश हैं। सभी घायलों की उम्र 40 वर्ष के आसपास है। ये सभी इंदौर जिले के राउ के निवासी बताये जा रहे हैं। यहां पर सभी किसी काम से आये हुए थे। पुलिस द्वारा घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

सड़क पर फैला कंटेनर का कैमिकल
हादसे के बाद कंटेनर में भरा कैमिकल (chemical in container) पूरी सड़क पर फैल गया। जिससे सड़क से गुजरने वाले अन्य वाहन चालक काफी सतर्कता बरतनी पड़ी। वही स्कॉर्पियों की हालत को भी देख लोगों में भय और भी बढ़ गया और वो काफी संभल निकलते हुए नजर आए। रिंगनोद चौकी पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button