टेलीविजनमनोरंजन

बिना ब्लाउज के सिर्फ साड़ी पहनकर Devoleena Bhattacharjee ने शेयर की तस्वीरें, अलग-अलग पोज में खिंचवाई फोटो

बिना ब्लाउज के सिर्फ साड़ी पहनकर Devoleena Bhattacharjee ने शेयर की तस्वीरें, अलग-अलग पोज में खिंचवाई फोटो

टीवी सीरियल एक्ट्रेस देवोलीना टीवी की सब की चहीती और जानी मानी अभिनेत्री है। लोग उन्हें गोपी बहू के रूप से ज्यादा पहचानते हैं। देवोलीना अपने दमदार अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाति है। कुछ समय से देवोलीना ने ऐक्टिंग से ब्रेक लिया है। फिलहाल वो कोई नही टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही। लेकीन वह सोशल मीडिया के द्वार अपने फैंस से जु़डी रहती है। देवोलीना सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ शेअर करती रहती है।

देवोलीना को साथ निभाना साथिया टीवी सीरियल से घर घर लोग पहचाने लगे थे। इस सीरियल में उन्होनें गोपी बहु का किरदार निभाया था जो काफी फेमस हुआ था। लेकीन टीवी की यह संस्कारी बहु अपनी निजी जिंदगी में काफ़ी बोल्ड और बिंदास है। जिसका अंदाजा हाल ही में देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीए फोटो को देख के लगाया जा सकता है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वो सफेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और वो इन फोटोज में बिना ब्लाउज के नजर आ रही हैं। इन फोटोज में वो झूले में झूलती हुई नजर आ रही हैं। देवोलीना की इन फोटोज पर फैंस अपने खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे की देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से कोर्ट मैरिज किया था। जिस की खबर कानों कान तक किसी को नई हुई थी। उन्होंने मुस्लिम से शादी कर लोगो को शौक कर दिया था। जिस वजह से कुछ लोग उन्हे जमकर ट्रॉल भी किया था। और धर्म का पाठ भी पढ़ा रहे है थे।वही कुछ लोगो का यह भी कहना है के देवोलीना शादी से पहले ही प्रेग्नेट हो गई थ।

Related Articles

Back to top button