टेलीविजनमनोरंजन

Munmun Dutta: टाइट ड्रेस पहनना बबिता जी को बड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार


Munmun Dutta: टाइट ड्रेस पहनना बबिता जी को बड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा के वैसे तो एक से बदकर एक क़िरदार काफी फैमस है। लेकीन इस शो में बबिता जी का किरदार निभाने वाली खूबशुरत अभिनेत्री मुनमुन दत्ता युवा लोगों के बीच काफी फैमस है। लोगों को उनका क़िरदार काफी पसंद आता है। ओर उनकी खुबसूरती के लाखो लोग दीवाने है। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है और उनके फोटोज़ को काफ़ी लाइक्स मिलते है। हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हों रहा है। ओर लोगों के द्वारा काफ़ी शेअर भी किया जा रहा है।

दरहसल वायरल वीडियो में देखा जा रहा है के मुनमुन दत्ता एक इवेंट्स में पहुंची है। जहां वह अपने आऊटफिट के साथ असहज महसूस करती नजर आ रही है। वह लगातार अपने ड्रेस को एडजस्ट करते नजर आ रही है। मुनमुन इस ड्रेस में बेहद ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही है। मुनमुन दत्ता शाइनी मस्टर्ड रंग के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आ रही है। उनके टॉप में नॉट लगी है और शर्ट भी थोड़े डीप गले की है।

बबिता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, टाइट ड्रेस पहन हुई ये चूकइस दौरान मुनमुन काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही थीं। उनके इस वीडियो को देख यूजर्स जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जेठालाल यूंही फिदा नहीं रहते। वहीं एक यूजर ने लिखा- बबीता जी लगती तो कमाल हैं। एक यूजर ने लिखा- मुनमुन दत्ता वाकई काफी ग्लैमरस हैं।

Related Articles

Back to top button