बॉलीवुडमनोरंजन

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: पैसा वसूल रही कार्तिक और कियारा की सत्यप्रेम की कथा, जानिए लेट्स रिपोर्ट

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 9: पैसा वसूल रही कार्तिक और कियारा की सत्यप्रेम की कथा, जानिए लेट्स रिपोर्ट

हाल ही में रिलीज हुईं बॉलीवुड फिल्म ’सत्य प्रेम की कथा’ बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारेट इस रोमांटिक लव स्टोरी को लोग काफी पसंद कर रहें है। फिल्म को पहले ही दीन से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। साउथ फिल्म स्पाई और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के साथ ही रिलीज़ हुई इस फिल्म न इन दोनों फिल्मों को बॉक्सऑफिस कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दीया है। यह एक पारावरिक फिल्म होने के वजह से भी लॉग इस फिल्म को ज्यादा डी देखने के लिए थियेटर पहुंचे है।

’सत्य प्रेम की कथा’ को रिलीज हुए एक सप्ता हो चूका है और इस फिल्म ने महज एक सप्ता के अंदर ही 50 करोड के आकड़े को पार कर लिया है। ओर जल्द ही फिल्म का कलेक्शन 60 करोड तक पहुंच जाएगा। बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने नौंवे दिन 2.70 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का ओवरऑल भारत में कलेक्शन 55.91 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि फिल्म 60 करोड़ के बजट हासिल करने में सिर्फ 5 करोड़ दूर रह गई है. हालांकि वर्ल्ड वाइड फिल्म पहले ही यह मुकाम हासिल करने में कामयाब हो चुकी है।

पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करे तो पहले दिन की ओपनिंग 9.25 करोड की थी और दुसरे दिन 7 करोड का कलेक्शन हुआ था। जबकि तीसरे दिन 10.1 करोड़, चौथे दिन 12.15 करोड़, पांचवे दिन 4.21, छठे दिन 4.05 करोड़, सातवें दिन 3.45 करोड़ और आठवें दिन 3.00 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 53.21 करोड़ हो गया था।

Related Articles

Back to top button