मनोरंजनवेबसीरिज़

Sandeep Bhaiya Web Series Mulyankan Episode 4: संदीप भैया का नहीं निकला यूपीएससी लास्ट अटेम्प्ट, पापा से बोले झूठ, क्या करेंगे PCS की तैयारी?

TVF ने साल 2021 में दिल्ली स्थित ओल्ड राजिंदर नगर आईएएस की तैयारी करने वाले तीन दोस्तों पर आधारित Asprints वेब सीरीज को लांच किया था जो यूपीएससी सहित प्रतियोगिता परीक्षा को की तैयारी करने वाले छात्रों के बीच यह वेब सीरीज खूब लोकप्रिय रहे। इसकी लास्ट एपिसोड में 54 मिलियन व्यूज आयें थे। इस सीरीज में तीन प्रमुख किरदारों के अलावा संदीप भइया सनी हिंदूजा के नाम अन्य किरदार भी इस सीरीज में सहयोगी भूमिका के रूप में निभा रहे थे।

2023 में एक किरदार यानी संदीप भइया को लेकर वेब सीरीज बनाई गई। Asprints वेब सीरीज में सब को क्रैंक करने की सलाह देने वाले संदीप भइया 1 दिन यूपीएससी के 4 अटेंम्ट खत्म होने के बाद अचानक से गायब हो जाते हैं। कई सालों के बाद PCS अधिकारी के रूप में प्रमुख अभिलाष से उनका सामना होता है। परंतु संदीप भइया यूपी के खत्म होने के बाद भी क्या किया इसे विस्तार से बातचीत नहीं होती।

अब संदीप भइया एक बार फिर से मूल्यांकन कहानी को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। इससे पहले एपिसोड में संदीप भैया को राग राज में दिखाया जाए जहां भी करने वाले की कंपनियों को मूल्यांकन करते नजर आ रहे हैं हालांकि इस एपिसोड में टिफिन सर्विस करने वाली लड़की आरुषि बाल्मीकि दीपिका गौतम को का प्रयास प्रवेश होता है जिसे संदीप भाई यूपीएससी की तैयारी करने की सलाह देते हैं हालांकि इस एपिसोड के अंत तक सब भैया एक कोचिंग में मूल्यांकन करने की जॉब हेतु मूल्यांकन करने जाने और UPSC में दो मौके बढ़ाने की घटना को भी दिखाया गया है।

संदीप भइया का नहीं निकला इस बार भी यूपीएससी

आज मूल्यांकन का तीसरा पाठ 12 बजे TVF पर जारी कर दिया गया है। हालांकि इस एपिसोड में भी संदीप भइया यूपीएससी तैयारी करने वाले छात्रों को काफी प्रेरित करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस एपिसोड में टिफिन सर्विस करने वाली लड़की से रूबरू होते हैं संदीप भैया टिफिन सर्विस करने वाली लड़की का यूपीएससी प्रिविलियम्स निकल जाता है। और वही संदीप भइया एक बार फिर से रह जाते हैं। हालांकि संदीप भइया ने जिन जिन छात्रों को मार्गदर्शन दिया था उन सभी का UPSC में हो जाता है। परंतु संदीप भैया में नहीं होता अब ट्विस्ट की बात यह है कि आखिर संदीप भैया अब आगे क्या करेंगे इसे जानने के लिए 11 तारीख को 4th एपिसोड 12 बजे रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button