मनोरंजन

बॉलीवुड के एक और दिग्गज कलाकार ने दुनिया को किया अलविदा, अजय देवगन समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ किया था काम

Harish Magon Death: बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार इस दुनिया में नहीं रहे है जिसने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अतुलनीय योगदान दिया था और उनके जाने के बाद अब सभी लोग उन्हें याद करके आंसू बहा रहे हैं। बता दे की हालही में सभी के फेवरेट एक्टर सतीश कौशिक जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था और अब उसी समय के दिग्गज अभिनेता हरीश मेगन का बुधवार को निधन हो गया। हरीश मेगन 76 साल के थे और ये लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूंझ रहे थे और इसी के चलते बुधवार को इनका देहांत हो गया।


सतीश कौसिक के बाद एक और बॉलीवुड को बड़ा झटका

हरीश मेगन सन् 1988 से लगातार सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य थे। CINTAA ने ट्विटर के जरिए हरीश के निधन की जानकारी शेयर की और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। हरीश मेगन की निधन की खबर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ चली है। हर कोई उन्हें चित्रांजलि देता हुआ नजर आ रहा है, सिर्फ फैंस ही नही बल्कि तमाम सेलेब्स भी हरीश मैगन की मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे कि हरीश FTII से ग्रैजुएट थे और मशहूर भारतीय कवि गुलज़ार के असिस्टेंट मेराज के करीबी दोस्त थे। 90 के दशक में अभिनेता ने कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई तो कई फिल्मों में इन्होंने अपने कैमियो रोल से दर्शकों का दिल जीता था। बता दें कि हरीश मुंबई के जुहू में एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट ‘हरीश मैगन एक्टिंग इंस्टीट्यूट’ भी चलाया करते थे।




इन फिल्मों में किया था काम

इसके अलावा हरीश मेगन के फिल्मी करियर की बात करें तो इन्होंने अपने करियर में चुपके-चुपके, खुशबू, मुकद्दर का सिकंदर, शहंशाह, गोलमाल, नमक हलाल, अजूबा, सत्ते पर सत्ता और जान से प्यारा जैसी कई फिल्मों में शानदार भूमिका निभाते हुए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई।


Related Articles

Back to top button