बॉलीवुडमध्य प्रदेशमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन आदिपुरुष की कमाई में आई गिरावट, कमाई देख मेकर्स को लगा झटका

Adipurush Box Office Collection Day 2: फिल्म आदिपुरुष की चर्चा का केंद्र बिन्दु बना हुआ है। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। बता दें कि फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने श्रीरा, कृति सेनन माता सीता और सैफ अली खान ने रावण के किरदार में नजर आ रहे हैं। पहले ही दिन फिल्म आदिपुरुष को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। बता दें कि पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 140 करोड़ रुपए की कमाई की।

वहीं फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि रिलीज के दूसरे दिन आदिपुरुष ने भारत में सभी भाषाओं में करीब 65 करोड़ रुपये का व्यापार किया है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 37 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। तेलुगु राज्यों में फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो करीब 26 करोड़ रुपये तक पहुंची है।

ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म पर विवाद शुरु हुआ था

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को ओम राउत के निर्देश में बनाया गया है। वहीं जब फिल्म का टीजर और ट्रेलर किया गया था तो इस पर विवाद शुरु हो गया था। दरअसल फिल्म में कुछ आपत्तिजनक सीन के चलते विवाद हुआ था। वहीं निर्माताओं ने विवाद को देखते हुए आपत्तिजनक सीन हटाकर उसमें बदलाव के साथ दोबारा नया ट्रेलर रिलीज किया था। बदलाव के बाद विवाद कुछ थम गया था। लेकिन यह विवाद अब नए रुप में 16 जून को फिल्म रिलीज के बाद सामने आया है। जो कि बढ़ता दिख रहा है।

कई लोगों का आरोप फिल्म ने धार्मिक भावनाओं को किया आहत

बता दें कि रिलीज से पहले भी फिल्म विवादों में थी। अब रिलीज के बाद भी विवाद थमने को नाम नहीं ले रहा है। दरअसल रिलीज के बाद कई लोगों ने आरोप लगाया कि फिल्म ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इतना ही नहीं फिल्म के VFX को घटिया और निम्न दर्जे का कहा जा रहा है। बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म में हनुमान जी के मुख से अभद्र डायलॉग बोलवाया गया है। तो वहीं कुछ लोग फिल्म को बैन कराने के लिए हाईकोर्ट भी पहुँच गए हैं। हालांकि भारी विवादों के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। बता दें कि IMDB ने आदिपुरुष को 10 में से महज 3.8 स्टार रेटिंग दिया है। जोकि एक अच्छा रिव्यू नहीं माना जाता है।

फिल्म की दूसरे दिन की कमाई, जानिए देश और वर्ल्डवाइड कमाई

बता दें कि बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों में आदिपुरुष ने दूसरे दिन की कमाई 65 करोड़ बताया गया है। वहीं फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो यह करीब 151.75 करोड़ तक पहुंच गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को 500 करोड़ के बजट से बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button