मनोरंजन

Gadar 2 Release Date: गदर 2 की रिलीज डेट हुई जारी, फिल्म काअलग तरीके से किया जाएगा प्रमोशन होंगे लाइव कॉन्सर्ट

फिल्म रिलीज होते ही हर कोई प्रमोशन में जुट जाता है हर कोई मीडिया कर्मियों के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट्स के माध्यम से अपने अपने फिल्म का प्रमोशन करता है। परंतु गदर पहली ऐसी फिल्म है जो फिल्म को प्रमोट करने का एक नया तरीका अपनाया है।

गदर 2 साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है मेकअप इस बात को हल्के में जरा सा भी नहीं ले रहे इसीलिए उन्होंने प्रमोशन करने का एक नया तरीका ढूंढा है गदर 4K वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है लोग फिल्म देखने पहुंच दे रहे कमाई भी अच्छी खासी हो रही है। परंतु गदर 2 के मेकअप के सभी गानों का लाइव कांटेक्ट करने जा रहे हैं। यानी फिल्म के सभी गायक एक जगह एकत्र होकर गानों को लाइव गाएंगे गदर के गानों का क्रेज अलग-अलग लेवल पर देखा जा रहा है हालांकि गौरतलब यह भी है कि इस कॉन्सर्ट से फिल्म को काफी ज्यादा मुनाफा होगा।

बुधवार को गदर 2 की टीम ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और रिलीज डेट को भी साफ कर दिया है। ओर इस मंच पर अनिल शर्मा ने म्यूजिक कंपोजर मिथुन और उदित नारायण की भी उपस्थिति थी मिथुन ने उसी दौरान कॉन्सर्ट वाली घोषणा भी कर डाली उन्होंने कहा कि हम लोग गदर 2 की लाइफ कंटेंट्स प्लेन की तैयारी कर रहे हैं गदर 2 का पहला गाना ‘उड़ जा काले कावा’ आया था उस गाने को ओरिजिनल सिंगर उदित नारायण की आवाज ही रखी गई है. बस मिथुन ने म्यूजिक में हल्के परिवर्तन किए हैं पहली फिल्म से सिर्फ यही गाना ही नहीं और भी गानों का इस्तेमाल किया गया है….. जैसे की “मैं निकला गड्डी लेके” को भी भूनने के लिए मेकर्स ने उसे भी रीक्रिएट किया गया है।और ओरिजिनल वाले में भी उदित नारायण की आवाज सुनाई देगी।

मैं निकला गड्डी ले के नए वर्जन में उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है लेकिन यह एक कैच बताया जा रहा है कि गाने को सिर्फ उदित ने नहीं गाया उनके साथ अर्जित सिंह ने भी अपनी आवाज दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उदित नारायण और अर्जित सिंह ने मिलकर इस गाने को गाया है।

Related Articles

Back to top button