बॉलीवुडमनोरंजन

Varun Dhawan-Jhanvi Kapoor Upcoming Movie : बवाल मचाने आ रही है तहलका, इमोशन ड्रामा से भरपूर है Bawaal फिल्म का टीजर

वरुण धवन जानवी कपूर की अपकमिंग फिल्म बवाल का टीजर जारी कर दिया है। जो कि 1 मिनट 24 सेकंड का है इसका टीजर सोशल मीडिया पर बवाल माचते हुए नजर आया।






बॉलीवुड के एक्टर्स वरुण धवन और अदाकार जानवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म बवाल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने में नजर आ रहे हैं बुधवार को इस टीजर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में वरुण धवन और जानवी कपूर के पहली बार एक साथ सिनेमा घर के पर्दे पर नजर आएंगे यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्में जिसका टीजर देखकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।







1 मिनट 24 सेकंड का है यह टीजर

फिल्म बवाल(Bawaa) का 1 मिनट 24 सेकंड का है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वरुण धवन और जानवी कपूर की यह अपकमिंग फिल्म (Bawaal)बवाल को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। आता ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है।

बवाल के टीजर हुआ रिलीज

इसके साथ अगर हम टीजर की बात करें तो यह ट्रिजर काफी इमोशन ड्रामा और प्यार रोमांटिक से भरपूर है फिल्म में बैकग्राउंड में सैड सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है। इतना ही नहीं बल्कि टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट को भी साझा किया है। यह फिल्म 21 जुलाई को prime video पर रिलीज कर दी जाएगी.

जानवी और वरुण ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

जानवी कपूर वरुण धवन ने अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के एक सीन को शेयर किया है इसके साथ ही फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा यह भी वादा किया था जानवी ने बताया था कि फिल्म का टीजर बुधवार 12:00 बजे रिलीज कर दिया जाएगा इस सीन में जानवी रेड ड्रेस और वरुण शर्ट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। एक रोमांटिक तस्वीर है इसके साथ ही दोनों इस फोटो के साथ कैप्शन में भी लिखा है तुम प्यार करने देते तो कितना प्यार करते।

Related Articles

Back to top button