बॉलीवुडमनोरंजन

Shahrukh khan की Jawan और Dunki ने रिलीज से पहले ही की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई

Shahrukh khan की Jawan और Dunki ने रिलीज से पहले ही की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई

बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान के लिए यह साल उनके फिल्मी करियर के लिए काफी अच्छा रहा। लंबे अरसे से उनकी एक भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही थी। लेकिन इस साल 2023 में उनकी फिल्म ’पठान’ ब्लॉकबस्टर हिट रहीं। लेकिन इसी ही साल शाहरुख खान के एक और फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। लंबे समय से चर्चा में रहने वाली शाहरुख की अगली फिल्म ’जवान’ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म का पोस्टर कब का आर रीलीज कर दीया है। ओर हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज़ कर दीया गया है।

इसी बीच खबर आ रही हैं कि फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही करोड़ो रुपये की कमाई कर ली है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के नॉन-थियेट्रिकल राइट्स लगभग 250 करोड़ रुपये के बिके है। इसमें फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स शामिल है। शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज पहले की कमाई के देख फैंस खूशी से झूम उठे। इसके बाद से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज से पहले हिट हो गई है। जवान के अलावा फिल्म ‘डंकी’ के नॉन-थियेट्रिकल राइट्स लगभग 230 करोड़ रुपये के खरीदे गए है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ’जवान’ में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली है। फिल्म के टीजर देख के यह अंदाजा लगाया जा सकता है के ’पठान’ फिल्म की तरह ’जवान’ फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। ’जवान’ फिल्म पहले 2 जून 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन बाद में फिल्म मेकर्स ने फिल्म रिलीज़ डेट्स में बदलाव कर इस फिल्म को 7 सितंबर 2023 में रिलीज़ करने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button