मनोरंजनवेबसीरिज़

TOP 5 Web Series Based Politics: राजनीतिक किस्से के हैं दीवाने तो ये टॉप 5 वेब सीरीज देखना ना भूलें, देख कर घूम जाएगा दिमाग

राजनीति की उठापटक और दांवपेच जागीर हेर परंतु कई बार जो खबरें सामने आती हैं वह सिर्फ उस बात पर जोर देती हैं जो जो राजनेता कहां करते हैं ऐसे में जब राजनीति के अंदर की कहानी यानी वह कहानियां जिसे आमतौर पर कहा या बताया जाता है या मीडिया के सामने नहीं आ पाती ऐसी कहानियां जब पर्दे पर शुभ हो दिखाई जाती हैं तो फिल्में के साथ ही ऐसी कई वेब सीरीज भी बनी है जो राजनीतिक गलियारों के किस्सों को दर्शाते हैं आज हम उन्हें टॉप पॉपुलर 5 वेब सीरीज की लिस्ट आपके सामने लेकर आए हैं जो OTT Platform पर आप जरूर देखें।

वेब सीरीज मिर्जापुर

उत्तर प्रदेश के जिले की सियासत और अपनी पकड़ बनाए रखने की जीत और गैंगस के बीच की आपसी लड़ाई को दिखाते भी इन वेब सीरीज ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं इन सीरीज के दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं दोनों ही हो दर्शकों को पसंद आई है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंशु शर्मा जैसे कलाकार इसमें अपना अभिनय निभिया हैं। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम पर उपलब्ध है।

सिटी ऑफ़ ड्रीम्स

सिटी ऑफ ड्रीम्स के 2 सीजन सीरीज कर दिए गए हैं इस शानदार वेब सीरीज में राजनीतिक परिवार के बारे में दिखाया गया है राजनीतिक दांवपेच और राजनीतिक प्रकांड को दिखाती हुई यह वेब सीरीज सचिन पिलगाओंकर अतुल कुलकर्णी, एजाज खान और प्रिया बापट जैसे कलाकार इस वेब सीरीज में अपनी अभिनय से दर्शकों के सामने जलवा बिखेर रहे हैं। यह वेब सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

हिन्दी वेब सीरीज तांडव

डिंपल कपाड़िया और सैफ अली खान की यह वेब सीरीज तांडव काफी चर्चा में रही इस सीरीज में राजनीतिक उत्तराधिकारी बनने की लड़ाई को दिखाया गया है छात्र राजनीति को भी इस में दर्शाया गया है यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है यह वेब सीरीज पॉलीटिकल ड्रामा मजे से भरपूर है।

वेब सीरीज क्वीन

तमिल की मुख्यमंत्री और देश की मजबूत महिला नेत्री आ मैं गिनी जाने वाली दिव्यांश जयललिता एवं उनके जीवन पर आधारित ही वेब सीरीज OTT प्लेटफार्म पर तहलका मचा दी हुई नजर आई। इस दमदार सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर जाकर देख सकते हैं।

हिन्दी वेब सीरीज महारानी

बिहार की राजनीति पर आधारित यह वेब सीरीज घुमाकर उसी ने मैं इसमें लीड लीड रोल में नजर आ रही हैं जो एक ऐसी महिला का किरदार को निभा रही हैं जो घर गृहस्ती को देखती है। और वो उसी सबके बारे में जानती है। लेकिन वें एक दिन पूरे प्रदेश की मुख्यमंत्री बन जाती है फिर राजनीति के दांव पर वह खेलती है महारानी सीरीज के 2 सीजन अब तक आ चुके हैं। यह वेब सीरीज सोनी लिव पर उपलब्ध है। आप इसे आसानी से सोनी लिव पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button