बॉलीवुडमनोरंजन

Mouni Roy ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सामने से खुली ड्रेस पहन कर आई सामने


Mouni Roy ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सामने से खुली ड्रेस पहन कर आई सामने

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी हुस्न का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय आज किस परिचय की मोहताज नहीं है। मौनी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना माना चेहरा बन चुकी है। मौनी का टीवी से बॉलीवुड तक का सफर अपने मेहनत के दम पार किया है। टीवी सीरियल नागिन से मोनी को घर घर लोग पहचाने लगे। अब उनकी मल्टी स्टारर फिल्म ब्रमास्त्र में जूनून का किरदार भी लोगों को काफी पसंद आय था। दुनिया भर में मौनी की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। फैंस उनकी खुबसूरती के दीवाने है। अपने फैंस से जुडे रहने के लिए मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहतीं है।

हर बार की तरह इस बार भी मौनी ने अपने कातिलाना अदाओं से उनके फैंस के दिलों की धड़कने तेज करदी है। उनके कुछ लेटेस्ट फोटा इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में चर्चा में बने हुए है। मौनी इन दिनों अपने हब्बी के साथ मालदीव में वैक्शन का मजा ले रही है। जिस के कुछ फोटोज़ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेअर किए है। मौनी की एक जलज देखते ही हर कोइ उनका फैन हो जाएगा। इन फोटा में उनकी खूबसूरती लोगों को आकर्षित करने वाली है।

लेटेस्ट फोटोज़ में मौनी के आउटफिट की अगर हम बात करे तो उन्होनें ब्लू फ्लोरल प्रिंटेड कटआउट ड्रेस में नजर आ रही है। जिस मे थाई हाई स्लिट है। फोटों में मौनी किसी गार्डन में एक से बदकर एक पोज देते नजर आ रही है। फोटो मे वह अपने बॉडी कर्वी को जमकर फ्लोट करती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर मौनी की फैंस फोलोइंग लाखो में है। जो उनके फोटोज़ पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते रहते है।

Related Articles

Back to top button