मनोरंजनवेबसीरिज़

OTT Free Watch 2023: इन तरीकों से बिल्कुल फ्री में देखें Amazon Prime और Netflix के सारे शो और फिल्में

इन दिनों वेब सीरीज का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है खरीदे हैं और दिन भर इंटरटेनमेंट की दुनिया में लगे जाते हैं आज हम आपको एक ऐसी जानकारी देना जा रहे हैं जिसे जानकर आप बेहद खुश हो जाएंगे अब से आपको किसी भी OTT प्लेटफार्म के लिए सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा। अब आप किसी भी OTT Platform पर जाकर फ्री में वेब और मूवी देख सकते हैं।

आज के समय में हर कोई वेब सीरीज का दीवाना है हर कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर दिन ओटीटी के कंटेंट को देखने में माहिर है। हालांकि हर कोई ओटीटी प्लेटफार्म को अपने तरीके से इंजॉय कर रहा है। हर कोई इसके लिए सब्सक्रिप्शन भी लेते हैं हम आपको आगे कैसे जानकारी देने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आप भी खुश होने वाले हैं फिल्म इंडस्ट्री में अभी भी आप इस पर शिफ्ट हो रही है कई नई फिल्में सीधे , OTT पर रिलीज की जाती हैं फिलहाल कुछ पॉपुलर ओटीटी सब्सक्रिप्शन के दाम काफी ज्यादा रखे गए हैं। इस वजह से लोग उसे नहीं खरीद पाते परंतु अगर आपसे यह कहे कि आप अपने पुलिस पर प्राइम सक्रिप्शन लिए बिना आप इनके कांटेक्ट फ्री में देख सकते हैं। आपका रिस्पांस कैसा रहेगा जहां आप नेटफ्लिक्स पर अमेजॉन प्राइम वीडियो को एक्सेस मुफ्त पा सकते हैं इसके लिए आपको एयरटेल या जियो का पोस्टपेड प्लान लेना होगा। इन दोनों कंपनियों की पोस्ट प्लेन में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है आइए जान लेते हैं।

इस प्लेन में मिलेगा आपको फ्री सब्सक्रिप्शन

अगर आप आप जियो यूजर्स हैं तो आप जियो 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान का रिचार्ज जरूर करते होंगे इसे रिचार्ज करने पर ननेटफिल्स अमेजॉन प्राइस वीडियो, जियो सिनेमा, और जियो टीवी मुफ्त एक्सेस दिया जाता है इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी उपलब्ध है और इसी के साथ ही 100GB डेटा को भी उपलब्ध कराया जाता है तो SMS का फायदा भी मिलता है। जियो वेबसाइट ऑफिशल लिस्टिंग के अनुसार इस प्लेटफार्म में परिवार के तीन सदस्यों को भी आप जोड़ सकते हैं प्रत्येक आडिशनल 5GB तक का यूज कर सकते हैं।

एयरटेल का 1,199 रुपये वाला प्लान

आपको OTT प्लेटफॉर्म के लिए एयरटेल का 1,199 वाला पोस्टपेड प्लान लेना होगा इसमें बिना किसी और अडिशनल कीमत के 6 महीने के लिए नेटफ्लिक्स और बेसिक मंथली सब्सक्रिप्शन और अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप दी जाती है। इसके अलावा इस प्लेन में बिना किसी ऑर्डिनल चार्ज के 1 साल के लिए डिज्नी-हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन हेडसेट प्रोडक्ट प्रोडक्शन स्कीम मोबाइल को भी मुफ्त सुविधा दी जाती है इतना ही नहीं इसमें ग्राहको प्रीमियम भी उपलब्ध कराया जाता है।

Related Articles

Back to top button