मध्य प्रदेश

MPPSC के परीक्षा परिणाम जारी, जानिए कितने उम्मीदवारों का हुआ चयन, कितने में भर्ती, 6 फरवरी तक इन दस्तावेजों को कराना होगा उपलब्ध

MPPSC ADPO Result :मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। एमपीपीएससी (MPPSC) परीक्षा के परिणाम की घोषत कर दिये गये हैं। बतादें कि 256 पदों पर भर्ती के लिए 18 दिसंबर को परीक्षा आयोजित की गई थी। जिसके लिए कुल 903 उम्मीदवारों का चयन किया गया है।

256 पदों पर की जानी है भर्ती
बतादें कि सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परीक्षा परिणाम की घोषणा कर दी गई है। जिसके तहत कुल 256 पदों पर भर्ती की जानी है। जिसके लिए 18 दिसंबर को राज्य के ग्वालियर, भोपाल सहित इंदौर और जबलपुर में लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। परीक्षा परिणाम में 87त्न पदों की मुख्य सूची और 13त्न पदों के प्राविधिक सूची पर जारी की गई है।

6 फरवरी तक इन दस्तावेजों को कराना होगा उपलब्ध
जानकारी के मुताबिक एमपीपीएससी द्वारा जारी किये गये परीक्षा परिणाम में कुल 903 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। जिसके तहत मुख्य परिणाम सूची में 704 उम्मीदवारों को शामिल किया गया है जबकि प्राविधिक सूची में 199 उम्मीदवारों को रखा गया है। एमपीपीएससी ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए स्पष्ट कहा है कि 6 फरवरी तक सभी चयनित किये गये उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र की छाया प्रति आयोग मुख्यालय में उपलब्ध करानी होगी। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://mppsc.mp.gov.in/ पर भी जा कर परीक्षा परणिाम को डाउनलोड कर सकेंगे।

Related Articles

Back to top button