बॉलीवुडमनोरंजन

Deepika Padukone के पति हुए गुम! थाने में शिकायत कराने पहुंची एक्ट्रेस, वीडियो शेयर का दी जानकारी


Deepika Padukone के पति हुए गुम! थाने में शिकायत कराने पहुंची एक्ट्रेस, वीडियो शेयर का दी जानकारी

इन दिनों सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शायद ही कोई सोशल मीडिया यूज़र होगा जिसने यह वीडियो न देखा हो। वायरल हो रही वीडियो में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आ रही है। वीडियो मे दीपिका पादुकोण बडी परेशान नजर आ रही है। इतना ही नहीं वह पोलिस थाने में नजर आ रही है। ओर अपने पति के गुम होने की शिकायत दर्ज करवा रही है। दीपिका के साथ आखिरकार ऐसा क्या हुआ है जिस वजह से वह इतनी परेशान है। यह जाने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

दरहसल दीपिका पादुकोण के पति और बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो मे दीपिका पादुकोण को पुलिस थाने में अपने पति के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवा रही है। दीपिका काफ़ी टैंशन में दिख रही है और इसके बाद एक सीन में रणवीर सिंह को दिखाया जा रहा है। यह सीन में रणवीर भागते नजर आ रहे है। राम चरण भी इस वीडियो में हैं और किसी को चेज करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को भी थाने में देखा जा सकता है जिनके चेहरे पर तनाव नजर आ रहा है।

हाला की इस यह वीडियो किसी एड की है या आने वाली कोई वैब सीरीज की यह बात का अभी तक पता नहीं चला है। लेकिन माना जा रहा है की कोई नई फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिर से साथ नजर आ सकते हैं, इस वीडियो को देख कर एक बात और समझ आई वह यह है की इस फिल्म या वेब सीरीज में रामचरण भी नजर आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button