बॉलीवुडमनोरंजन

Animal Release Date: Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल की रिलीज डेट आई सामने

Animal Release Date: Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल की रिलीज डेट आई सामने

रणबीर कपूर और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना की फिल्म ’एनिमल’ का लोगों को काफी लम्बे अरसे से इंतज़ार है। ये फिल्म रिलीज़ से पहली ही खूब चर्चा में है। क्योंकि ये रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। पहली बार वह रणबीर के साथ फिल्म करते नजर आने वाली है। यह फिल्म ऐक्शन से भरपूर होगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे लोगो ने काफी पसंद किया है। टीजर देख के यह अंदाजा लगाया जा सकता है के। इस फिम्म के रणबीर कपूर को हम एक्शन करते देखें जा सकते है। ’एनिमल’ फिल्म में रणबीर का लूक भी काफी अलग देखने को मिलेगी इस फिल्म के लिय उन्होंने बाल और दाढ़ी को बड़ाया है। ओर उन्होंने जिम में पसीना बहा के बॉडी भी बनाई है।

’एनिमल’ फिल्म की रिलीज़ डेट्स को लेकर कही खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रही है। पहले इस फिल्म को 11 अगस्त 2023 को रिलीज करने वाले थे। लेकीन उस दिन सन्नी देओल की ’गदर 2’ ओर अक्षय कुमार की ’ओएमजी 2’ रिलीज होनी वाली है। जिस के चलते फिल्म के मेकर्स ने ’एनिमल’ फिल्म की रिलीज़ डेट को बदल दीया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर नया अपडेट दिया है। ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ‘एनिमल’ अब 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस तरह से अब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के फैंस को साढ़े तीन महीने ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ बड़ी फिल्में हैं इसलिए फिल्म ‘एनिमल’ मेकर्स ने रिलीज डेट को खिसका दिया है ताकि कमाई पर असर ना पड़े।

Related Articles

Back to top button