बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora और Arjun Kapoor के परिवार में आई खुशियों की लहर! बेटे का हुआ जन्म, बधाइयों का सिलसिला शुरु

कपूर खानदान में अभी हाल ही में एक नन्हे मेहमान ने एंट्री मारी है जिसकी वजह से पूरे परिवार में खुशियां मनाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई अर्जुन कपूर को बधाईयाँ देता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल हाल ही में अर्जुन कपूर के कजिन ब्रदर मोहित मारवाह और भाभी अंतरा मारवाह पेरेंट्स बने हैं।


एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बन गए

अंतरा मारवाह ने मां बनने की खुशी को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ यह जानकारी साझा की है, मोहित और अंतरा ने 1 जुलाई को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि वह एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। मोहित और अंतरा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.




हर कोई इसे देखने के बाद बधाइयां देने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। सोशल मीडिया पर इन्हें तो बधाइयां मिल ही रही है साथ में लोग अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को भी मुबारकबाद दे रहे हैं।


मोहित और अंतरा मारवाह दूसरी बार पेरेंट्स बने

बता दे मोहित और अंतरा मारवाह दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं, इससे पहले यह एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं, इनकी बेटी का नाम थिया है। अंतरा मारवाह एक फैशन स्टाइलिस्ट है जबकि मोहित एक बॉलीवुड अभिनेता है। कुछ समय पहले अंतरा ने एक रैंप वॉक किया था, जिसके कारण ये काफी सुर्खियों में रही थी।


प्रेगनेंसी के दौरान बेबी पंप फ्लॉन्ट करते हुए रैंप वॉक किया था

दरअसल उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान बेबी पंप फ्लॉन्ट करते हुए रैंप वॉक किया था, इस दौरान इनके सभी दोस्त और परिवार वाले वहां मौजूद रहे और उन्हें पूरा सपोर्ट किया।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि मोहित मारवाह ने ‘फंगली’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दे की मलाइका अरोरा ने भी सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी है.

Related Articles

Back to top button