मध्य प्रदेश

MP News: नए साल शुरू होने से पहले प्रेमी जोड़े के जीवन में छाया अंधकार, भीषण हादसे ने ‘सूरज’ से छीन ली ‘शिवानी’

इंदौर/बड़वाह. नए साल के पूर्व सड़क हादसे में प्रेमी जोड़े के जीवन में खुशियों की जगह अंधियारा छा गया। इंदौर के शादीशुदा दंपती लव मैरिज कर सुखद दांपत्य जीवन का आशीर्वाद लेने के लिए ओंकारेवर आ रहे थे। जहां बड़वाह के निकट इनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में पत्नी शिवानी बरोले की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति सूरज को इस हादसे में मामूली चोटें आई है। पत्नी के निधन के बाद उसे गहरा आघात लगा है। रविवार को शिवानी के शव का पोस्टमॉर्टम बड़वाह सिविल अस्पताल में किया गया।

नर्मदा दर्शन कर वापस लौट रहे थे
जानकारी के अनुसार नगर से करीब 9 किमी दूर एक सड़क दुर्घटना में इंदौर निवासी शिवानी बरोले की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपने पति सूरज के साथ नावघाट खेड़ी पर नर्मदा दर्शन कर वापस लौट रहे थे। शुक्रवार रात करीब साढ़े ८ बजे उमरिया चौकी के समीप पीछे से आ रहे रेत से भरे डंपर की टक्कर से उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इस दौरान शिवानी डंपर के पिछले पहिए की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूरज और शिवानी ने की थी लव मैरिज
इंदौर के रुस्तम का बगीचा में रहने वाले सूरज ने 25 दिन पहले ही 6 दिसंबर को आर्य समाज भागीरथपुरा इंदौर में लव मैरिज की थीं। शिवानी के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। लेकिन इसके बावजूद दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया लेकिन इस हादसे ने दोनों परिवारों को झकझोंर के रख दिया। इधर शिवानी के परिजनों ने सूरज व उसके परिवार पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है। साथ ही इसे दुर्घटना न बताते हुए सुनियोजित तरीके से उसे शिवानी को मारना बताया है। हालांकि सूरज के परिजनों ने प्रताडऩा व अन्य आरोपों से इनकार किया है। इन सबके बीच सूरज के आंसू अपनी पत्नी की मौत के बाद थमने का नाम नहीं ले रहे है।

Related Articles

Back to top button