बॉलीवुडमनोरंजन

Spy Box Office Collection Day 5: निखिल सिद्धार्थ और ऐश्वर्या मेनन की फिल्म स्पाई का जलवा कायम, पांचवें दिन भी बंपर कमाई

Spy BOX Office: फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी फिल्म में लीड रोल में निखिल सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं फिल्म स्पाई का निर्देशन Garry Day द्वारा किया गया है इस समय सिनेमाघरों में तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है।

फिल्म स्पाई सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज की गई थी साउथ इंडिया इंडियन फिल्म अगर कई भाषाओं में रिलीज होती है तो लोग उनको फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद करते हैं खासतौर पर जब वे बड़े एक्टर की फिल्में हो उनकी एडवांस बुकिंग भी लोग अक्सर करवा लेते हैं उनमें से एक फिल्म स्पाई है। जो सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज की गई थी निखिल सिद्धार्थ और ऐश्वर्या मेनन स्टार फिल्म स्पाई एक्शन और जासूसी से भरपूर है फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं इन दिनों फिल्म की कमाई काफी अच्छी और जबरदस्त चल रही है फिल्म स्पाई ने अब तक कुल कितना कलेक्शन किया है आइए एक बार नजर डालें।

फिल्म ने 5 दिनों में कितने का किया कलेक्शन

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 29 जून को स्पाई गैरी BH द्वारा निर्देशित निखिल सिद्धार्थ ऐश्वर्या में नमक देशपांडे ऐश्वर्या राजेश नितिन मेहता एवं रवि वर्मा जैसे दिग्गज सुपरस्टार की फिल्म में मौजूदगी है। हालांकि लीड रोल में नजर आ रहे निखिल सिद्धार्थ को दर्शकों को काफी जमकर प्यार मिल रहा है। उनके अपोजिट एक्टर्स के तौर पर नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्पाई पहले दिन 6.55 करोड़ का बिजनेस किया वही दूसरे दिन 3.50 करोड़ का बिजनेस किया और वहीं तीसरे दिन 3 करोड़ का बिजनेस किया.चौथें दिन 2.46 करोड़ बिजनेस किया है। वही फिल्म ने 5वें दिन 1.48 करोड़ रुपये का बिजनेस किया फिल्म ने 5 दिनों में टोटल कमाई 15.04 करोड़ रुपये कि फिल्म अभी भी दर्शकों के दिल पर तहलका मचा दी हुई दिखाई दे रही है।

कई भाषा में किया गया फिल्म को रिलीज

फिल्म स्पाई हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़, जैसी तमाम भाषाओं में रिलीज किया गया।

Related Articles

Back to top button