बॉलीवुडमनोरंजनवेबसीरिज़

Tamannaah Bhatia ने बताया परिवार के साथ नही देख पाती थी आपत्तिजनक सीन, अब खुद ही किए एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन

Tamannaah Bhatia ने बताया परिवार के साथ नही देख पाती थी आपत्तिजनक सीन, अब खुद ही किए एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन

साउथ फिल्मों से लेकर अब बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी खुबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी तमन्ना भाटिया इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई है। उनके चर्चा में बने रहनी की वजह अभी तक कभी भी उनकी फिल्मों में न देखा गया उनका बेहद बोल्ड अंदाज़ है। तमन्ना भाटिया की हाल में 2 वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स पर रीलीज हुई है। बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया ने अपने लम्बे फिल्मी कैरियर में कभी तक ऑन स्क्रीन कभी भी किसिंग और इंटिमेट सीन नही दिए थे लेकीन उनकी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रीलीज हुई ’Lust Stories 2’ में तमन्ना ने बोल्डन की सारी हदों को पार कर दीया है।

किसिंग सीन पर बात करते हुए तमन्ना ने बताया के फैमिली के साथ सेक्स सीन देखते वक्त वे पूरी तरह असहज हो जाती हैं। तमन्ना ने कहा कि जब ऐसे सीन्स आते थे तो वो इधर-उधर देखना शुरू कर देती थीं। Lust stories 2 में तमन्ना ने अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दीया है। तमन्ना ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा- मैं भी उसी ऑडियंस का हिस्सा थी, जो फैमिली के साथ ऐसे सीन्स को देखकर अनकंफर्टेबल हो जाते हैं। ऐसे सीन को देखने के दौरान मैं इधर-उधर देखने लगती थी। इसी वजह से मैंने करियर में कभी भी इंटीमेसी वाले सीन्स नहीं किए।

Lust stories 2 के आलावा अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ’जी करदा’ में भी तमन्ना का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है। तमन्ना भाटिया का चर्चा में बने रहनी की इन दिनों दूसरी वजह उनका और बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा का रिलेशनशीप है। विजय वर्मा lust stories 2 में तम्मना के अपोजिट किरदार में थे। दोनों बीच काफी बोल्ड किसिंग सीन दिखाए गए है।

Related Articles

Back to top button